Realme Quad Camera phone

Realme इंडियन मार्किट में काफी बेहतर ग्रोथ के साथ लोकप्रिय बन रही है जिसका सबसे ताज़ा उदाहरण है की Oppo का ये सब-ब्रांड टॉप 10 OEMs में शामिल हो गया है। और इसी लोकप्रियता को बनाये रखने के लिए कंपनी ने इंडिया में अपने लेटेस्ट 64MP क्वैड-कैमरा सेटअप इनोवेशन को लांच करने के लिए मीडिया-वाइट शुरू कर दिए है।

Realme ने ट्विटर पर अपने इस अपकमिंग इवेंट की जानकारी साझा की। वहाँ उन्होंने पोस्ट किया है, “Get ready to witness some of the world’s first in smartphone camera technology at the #realmecamera innovation event. Stay Tuned as we #LeapToQuadCamera and reveal the world’s first 64MP Quad Camera technology on a smartphone.

अगर आपको याद हो तो Realme India के CEO Madhav Seth ने ये ट्विटर पर शेयर किया था की वो इंडिया में जल्द ही सबसे पहला 64MP GW1 सेंसर वाला कैमरा फोन लांच करेगी। सैमसंग ने कुछ समय पहले ही 64 ISOCELL Bright GW1 सेंसर को स्मार्टफोन के लिए पेश किया था, इसको ही Realme आपने आगामी फोन में इस्तेमाल करने वाली है।

सैमसंग का यह लेटेस्ट 64MP GW1 सेंसर भी मार्किट में उपलब्ध 48MP सेंसर की ही तरह काम करता है। पिक्सेल बिन्निंग टेक्नोलॉजी के साथ आपको यहाँ पर 16MP रेज़ोलुशन इमेज और भी बेहतर शार्प डिटेल्स और वाइड डायनामिक रेंज के साथ मिलती है, ख़ासतौर पर आउटडोर लाइटिंग में।

सिर्फ Realme ही नहीं बल्कि Xiaomi और Samsung भी 64MP कैमरा फोन पर काम कर रहे है। 48MP कैमरा सेंसर की कमियाबी को देखते हुए 64MP के साथ फोटोग्राफी लेवल को और ऊपर ले जाया जायेगा।

यह भी पढ़िए: Galaxy Tab S6 स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और S-पेन के साथ लांच

पिछले महीने Realme ने अपने लेटेस्ट Realme X स्मार्टफोन को Sony 48MP IMX586 सेंसर के साथ लांच किया गया है तो उम्मीद यही है की Realme X Pro में आपको स्नैपड्रैगन 855 के अलावा 64MP कैमरा सेंसर भी देख सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here