Xiaomi Redmi Note 7-सीरीज, Samsung Galaxy M30 और Galaxy A50/A30/A10 जैसे फ़ोनों के लांच के बाद अब Realme भी अपने नए स्मार्टफोन को 4 मार्च को लांच करने वाला है। Realme 3 नाम से लांच होने वाली यह डिवाइस फ्लिप्कार्ट पर टीज की जा चुकी है जिसके साथ डिवाइस के बारे में जानकारी सामने आई है की यहाँ पर आपको P70 प्रोसेसर और ड्यूल कैमरा सेटअप के अलावा 4230mAh की बैटरी भी दी जा सकती है।

यह भी पढ़िए: Redmi Note 7 vs Samsung Galaxy M30 vs Realme 3

Realme 3 के फीचर

फ्लिप्कार्ट पर आज Realme 3 का पेज लाइव कर दिया गया है जिसके अनुसार आपको यहाँ पर ड्यू-ड्राप नौच देखने को मिलेगी। सामने की तरफ बेज़ेल भी काफी पतले दिए जा सकते है। प्रोसेसर के तौर पर आपको Mediatek P70 AI प्रोसेसर दिया जा सकता है जो 12nm प्रोसेस पर आधारित है। अभी रैम और स्टोरेज वरिएन्त के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके अलावा आज आधिकारिक ट्वीट से यह भी साफ़ हुआ है की पीछे की तरफ आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जबकि सामने की तरफ सिंगल कैमरा सेंसर ही देखने को मिलेगा। इसके अलावा यह पर यह भी साफ़ हुआ है की डिवाइस में आपको 4230mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

कीमत की जहाँ तक बात है तो फ्लिप्कार्ट ने दावा किया है की यह एक काफी अविश्वसनीय  कीमत पर लांच किया जा सकता है। Realme 3 4 मार्च को लांच किया जायेगा जिसकी बिक्री फ्लिप्कार्ट पर शुरू हो होगी।

क्या Realme 3 Pro भी होगा लांच?

Realme 3 के अलावा एक टीज़र पोस्टर से इशारा मिला है कि Realme अपने इवेंट में Realme 3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। आधिकारिक पेज से ये ट्वीट की गयी है जिस आपर 3 का मार्क आसानी से देख सकते है तथा ऊपर लिखी लाइन में Pro को भी हाईलाइट लिया गया है जो साफ़ इशारा करता है की Realme 3 Pro भी लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here