Poco F3 GT होगा 120Hz AMOLED डिस्प्ले और Dimensity 1200 चिपसेट के साथ लांच, कंपनी ने किया टीज़

  • Like
  • Comment
  • Share

Poco F3 GT आखिरकार इंडिया में लांच होने वाली है। ट्विटर पर पोस्ट की गयी विडियो में कंपनी के अनुसार ये फोन Q3, 2021 में पेश किया जायेगा। काफी ब्रांड्स हाल ही में गेमिंग को लेकर युवा वर्ग पर काफी ध्यान दे रहे है और Poco F3 GT इसी रणनीति में पेश होने वाला अगला स्मार्टफोन है। उम्मीद है की यह डिवाइस Poco F1 का एक अपग्रेड मॉडल होगा है।

Poco F3 GT को लेकर कंपनी ने दो टीज़र पेश किये गये है जिनके अनुसार आपको फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी। साथ ही यहन एंटी फिंगरप्रिंट मेट फिनिश बेक पैनल के अलावा आपको एरोस्पेस ग्रेड अलुमिनुम्म एलाय बॉडी भी मिल सकती है।

एक दुसरे विडियो टीजर के हिसाब से डिवाइस को Gunmetal Silver और Predator BLack कलर आप्शन में लांच किया जायेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन आपको जुलाई महीने के अंत में या अगस्त महीने की शुरुआत में देखने को मिल सकता है।

Poco F3 GT के आपेक्षित फीचर

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार F3 GT इंडिया में Redmi K40 Game Enhanced Edition का एक रिब्रांड वरिएन्त हो सकता है। अगर यह सच साबित होता है तो फोन में आपको 6.67-इंच FHD+ AMOLD डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है।

जैसा की हम पहले ही बता चुके है फोन में आपको MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट देखने को मिलेगी। यहाँ हम बता दे अपकमिंग Realme X7 Max में भी आपको येही चिसेट देखने को मिलेगी। उम्मीद है की यह डिवाइस 6GB रैम ऑप्शन के साथ पेश की जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए यहाँ पर 64MP प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा आपको 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है। सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा भी यहाँ विडियो कॉल्स के लिए मिलेगा।

कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में टाइप C पोर्ट, Wi-Fi 6 के साथ साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है।

Poco F3 GT की आपेक्षित कीमत

डिवाइस के रिब्रांड वर्जन होने की वजह से इसकी कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है। इंडियन मार्किट में F3 GT 20 हज़ार रुपए के आस-पास की कीमत में पेश किया जा सकता है। लेकिन सटीक प्राइस तो लांच इवेंट तक ही पता चल पायेगा।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Related Articles

Imageफ़ास्ट USB-C पोर्ट के साथ iPhone 15 में मिल सकते हैं यह 8 फीचर्स

टेक दिग्गज Apple, एक्शन से भरपूर वर्ष के लिए अपनी कमर कस रही है। उम्मीद की जा रही है, कि स्मार्टफोन निर्माता अपने iPhone 15 सीरीज़ को इस साल के सितंबर माह तक लॉन्च कर देगी। हालाँकि, अभी iPhone 15 की आधिकारिक लॉन्च में बहुत समय बचा हुआ है, लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन …

ImagePOCO F3 GT हो सकता है अगस्त महीने में इंडिया में लांच

Poco F3 GT आखिरकार इंडिया में लांच होने वाली है। आज ट्विटर पर पोस्ट की गयी विडियो में कंपनी के अनुसार ये फोन Q3, 2021 में पेश किया जायेगा। काफी ब्रांड्स हाल ही में गेमिंग को लेकर युवा वर्ग पर काफी ध्यान दे रहे है और Poco F3 GT इसी रणनीति में पेश होने वाला …

ImagePoco F3 GT होगा जल्द ही इंडिया में लांच, हो सकता है रीब्रांडेड Redmi K40 Game Enchanced Edition?

Poco F3 GT आखिरकार इंडिया में लांच होने वाली है। कंपनी के अनुसार ये फोन Q3, 2021 में पेश किया जायेगा। काफी ब्रांड्स हाल ही में गेमिंग को लेकर युवा वर्ग पर काफी ध्यान दे रहे है और Poco F3 GT इसी रणनीति में पेश होने वाला अगला स्मार्टफोन है। उम्मीद है की यह डिवाइस …

ImageRealme C65 Dimensity 6300 चिपसेट और 50MP कैमरा के साथ मात्र 9,999 रुपए में लॉन्च

Realme ने अपनी बजट स्मार्टफोन C-सीरीज़ में नया फ़ोन Realme C65 5G पेश किया है। इस स्मार्टफोन में मात्र 10,000 रुपए में 5G सपोर्ट, 120Hz डिस्प्ले, ओक्टा कोर Dimensity 6300 चिपसेट और 5000mAh बैटरी जैसे फ़ीचर मिलेंगे। ये स्मार्टफोन भारत में इस बजट में Galaxy F14 और Poco M6 Pro जैसे स्मार्टफोनों को टक्कर देगा। …

ImagePoco F3 GT होगा 23 जुलाई को इंडिया में Dimensity 1200 चिपसेट और गेमिंग ट्रिगर्स के साथ लांच

Poco F3 GT आखिरकार इंडिया में लांच होने वाली है। कंपनी ने आज साफ़ कर दिया है की कंपनी का टॉप एंड F सीरीज स्मार्टफोन 23 जुलाई को पेश किया जायेगा। काफी ब्रांड्स हाल ही में गेमिंग को लेकर युवा वर्ग पर काफी ध्यान दे रहे है और Poco F3 GT इसी रणनीति में पेश …

Discuss

Be the first to leave a comment.

Related Products