इंडिया में हाल ही के महीनो में स्मार्टबैंड और स्मार्टवाच कैटेगरी में काफी इजाफा देखने को मिला है। इसमें और आगे बढ़ते हुए अब स्मार्टबैंड और वाच में अंतर काफी  होता जा रहा है। इस साल आपको काफी अच्छे WearOS ऑप्शन देखने को मिले है और Oppo Watch उन्ही में से एक है।

तो WearOS एक्सपीरियंस को किता बेहतर बनाता है? अपनी कीमत में उपलब्ध अन्य विकल्पों जैसे Amazfit Stratos 3 और Huawei Watch GT2 से यह वाच कितनी बेहतर साबित होती है? चलिए इन्ही सवालों का जवाब ढूंढते है Oppo Watch के डिटेल्ड रिव्यु में:

Oppo Watch की कीमत और उपलब्धता

मॉडल Oppo Watch (46mm)
डिस्प्ले 1.91-इंच AMOLED दुकाल कर्व डिस्प्ले, 402 x 476
माप और वजन 46.0×39.0×11.4mm; 40 ग्राम
चिपसेट स्नैपड्रैगन Wear 3100 और Ambiq Micro Apollo3 Wireless चिपसेट
वाटर रेजिस्टेंस 5ATM
रैम + स्टोरेज 1GB + 8GB
कनेक्टिविटी Wi-Fi (2.4GHz), BT 4.2, BLE
NFC हाँ
GPS बिल्ट इन
सॉफ्टवेयर WearOS और HayTap हेल्थ एप्लीकेशन
सेंसर Tri-axial acceleration sensor, Gyroscope sensor, Geomagnetic sensor, Barometric sensor, Optical heartbeat sensor, Capacitance sensor, Ambient light sensor
बैटरी 430mAh, VOOC फ़ास्ट चार्जिंग (5V/1.5A)
कीमत 19,990 रुपए

Oppo Watch रिव्यु: डिजाईन एंड डिस्प्ले

Oppo Watch का डिजाईन बहुत ही आकर्षक है जिसको आप वाच को ऑन करते ही पंसद करेंगे। वाच में दी गयी OLED डिस्प्ले इसके डिजाईन को और बेहतर बनाती है। डिस्प्ले का गहरा काला रंग साइड बेज़ेल्स के साथ मिल जाता है और यूजर इंटरफ़ेस के लिए ओवर सैचुरेटेड कलर टोन बेहतर नज़र आती है।

वाच आपको 41mm और 46mm दो साइज़ में पेश की गयी है। हमारे पास रिव्यु क्व लिए 46mm मॉडल है जिसका स्क्रीन साइज़ 1.19-इंच है। वाच में मिलने वाला WearOS इस्तेमाल करने में काफी आचा लगता है। आउटडोर में भी आप वाच की ब्राइटनेस को बढ़ा कर इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते है।

Oppo Watch रिव्यु: वर्डिक्ट

Oppo Watch हमारे द्वारा टेस्ट की गयी बेस्ट स्मार्टवाच में से एक साबित होती है। वाच में आपको अच्छा डिजाईन तो मिलता है, साथ में शानदार परफॉरमेंस भी देखने को मिलती है। वाच का डिस्प्ले काफी आकर्षक मिलता है।

वाच का बैटरी बैकअप थोडा कम है लेकिन डिवाइस में दिया गया पॉवर सेविंग मोड काफी बेहतर काम करता है। लो पॉवर के लिए यहाँ आपको लो पॉवर चिपसेट तो मिलती है और साथ में VOOC फ़ास्ट चार्जिंग भी इसको काफी ख़ास बनाती है।

अगर आप एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टवाच खरीदना चाहते है तो Oppo Watch एक काफी बेहतर और उपयोगी ऑप्शन साबित हो सकता है।

खूबियाँ

  • प्रीमियम डिजाईन
  • शानदार डिस्प्ले
  • दमदार परफॉरमेंस
  • फ़ास्ट चार्जिंग

कमियाँ

  • बैटरी बैकअप
  • स्ट्राप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here