Oppo Reno

Oppo Reno को कंपनी 10 अप्रैल के दिन चीन में लांच करके को लेकर इनवाइट भी भेज चुकी है जिसके बाद हाल ही में जानकारी मिली है की डिवाइस का ग्लोबल लांच भी 24 अप्रैल के दिन Zurich, स्विट्ज़रलैंड में किया जा सकता है जो लगभग 2 बजे शुरू किया जायेगा। डिवाइस से जुडी लगभग सभी जानकरी पहले ही साफ़ हो चुकी है। Oppo Reno में आपको कंपनी की लेटेस्ट कैमरा टेक्नोलॉजी के अलावा लेटेस्ट चिपसेट भी देखने को मिल सकती है।

Oppo Reno के फीचर (अपेक्षित)

अभी हाल ही में हमने डिवाइस से जुडी कुछ जानकारी शेयर की थी। Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट X50 मेडम सपोर्ट के साथ उपलब्ध हो सकता है। बेहतर चिपसेट के साथ यहाँ पर 8GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है।

यह भी पढ़िए: Galaxy S10 का 5G वरिएन्त हुआ लांच: मिलेगा बेहतर कैमरा और तेज़ चार्जिंग के साथ

Oppo Reno में 4065mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। अफवाहें तो यह भी कहती है की Reno में आपको 20W VOOC चार्जिंग भी मिल सकती है।

Oppo Reno

हाल ही में Reno के 2 मॉडल CPH1919 और CPH1921 Bluetooth SIG के द्वारा सर्टिफाइड किये गये थे। यहाँ पर 1921 मॉडल में आपको 5G सपोर्ट के लिए n78 बैंड और स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट भी दी गयी होगी। लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से यहाँ पर आपको कॉपर ट्यूब लिक्विड कुलिंग भी दी जा सकती है।

मॉडल नंबर CPH1921 के साथ यहाँ पर एक लाइट वर्जन भी स्नैपड्रैगन 710 के साथ लांच किया जा सकता है और हो सकता है की इसके बेस वरिएन्त में हीटिंग कंट्रोल के लिए ग्रेफाइट शीत का विकल्प अपनाया जा सकता है।

इन सबके अलावा Reno का एक स्पेशल Lamborghini एडिशन भी पेश हो सकता है जिसमे 50W सुपर VOOC चार्जिंग और 12GB रैम का विकल्प भी हो सकता है।

Oppo Reno

कैमेरा डिपार्टमेंट की बात करे तो यहाँ पर Oppo की 10x ऑप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी तो जरुर दी जाएगी इसके अलावा पीछे की तरफ 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP और 13MP के सेंसर भी दिए जा सकते है और सामने 16MP का सल्फे कैमरा आकर्षक इमेज आउटपुट देने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़िए: Google Pixel 3a और Pixel 3a XL हो सकते है जल्द लांच

Oppo Reno में सामने की तरफ आपको 6.4-इंच की डायनामिक AMOLED डिस्प्ले के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। अपने लेटेस्ट शार्क-फिन डिजाईन के साथ यह डिवाइस आपको 93.1% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो प्रदान करती है।

Oppo की यह फ्लैगशिप ग्रेड डिवाइस पर्पल, पिंक, ग्रीन और ब्लैक इन् चार कलर विकल्प के साथ उपलब्ध हो सकती है। लीक्स से एक बात और साफ़ होती है की यहाँ 3.5mm ऑडियो जैक और टाइप-C पोर्ट भी दिए जायेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here