पिछले साल Realme को सब-ब्रांड के रूप में लांच करने के बाद अब Oppo अपने नए सब-ब्रांड Reno को पेश कर रहा है। कंपनी के वॉयस प्रेजिडेंट शेन यिरेन ने इस बारे में जानकारी दी। ओप्पो के वाईस प्रेसिडेंट शेन यिरेन ने बताया कि कंपनी Reno सब-ब्रैंड लाने जा रही है। कंपनी द्वारा पेश लोगो को देखने से यह साफ़ होता है की नया सब-ब्रांड युवाओं को ध्यान में रख कर पेश किया जायेगा

यह भी पढ़िए:  F11 Pro और F11 हुए इंडिया में लांच; 48MP रियर केमरा और पॉप-अप कैमरा सेटअप है ख़ास

Oppo का नया सब-ब्रांड Reno

चीनी स्मार्टफोन मेकर ने Reno सब-ब्रांड की घोषणा के साथ यह भी साफ़ किया है की Oppo Reno के तहत 10 अप्रैल को लांच करने के लिए पूरी तरक्ह तैयार है। फ़ोन का कोई नाम तो नहीं बताया गया है लेकिन कंपनी के वाईस प्रेसिडेंट ने यह साफ़ किया है की यहाँ पर आपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट देखने को मिलेगा।

Oppo Reno स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

इस नए स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट देखने को मिलेगा। लेटेस्ट चिपसेट के साथ 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज भी मिल सकती है। 2019 के ट्रेंड को देखते हुए यहाँ आपको बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस भी देखने को मिल सकता है। उम्मीद यही लगाई जा रही है  की यहाँ 4065mAh की बैटरी दी जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए अपनी यहाँ पर कोई ख़ास जानकारी तो नहीं मिलती है लेकिन oppo की 10x ऑप्टिकल ज़ूम टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के रूप में एंड्राइड पाई आधारित Color OS मिलेगा। लीक से एक बात और साफ़ होती है की डिवाइस में USB टाइपC पोर्ट, हैडफ़ोन जैक दोनों ही उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़िए: Oppo F11 Pro का रिव्यु हिंदी में

अभी यह साफ़ नहीं हुआ है की फ़ास्ट चार्जिंग के रूप में कोई नयी टेक्नोलॉजी देखने को मिल सकती है या नहीं। इसके साथ मिस्टर, शेन यिरेन ने यह भी बोला है की स्टॉक में लगभग 1 मिलियन यूनिट उपलब्ध है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here