चाइना की स्मार्टफोन मेकर, Oppo जल्दी ही अपने नयी पीढ़ी के F-सीरीज स्मार्टफोन ओप्पो F7 को भारतीय बाज़ार में पेश करने वाली है। कंपनी ने ट्विटर पर अपने नए हेंडसेट की एक झलक दिखाई है। ट्वीट में ओप्पो F7 की फ्रंट साइड दिखाई दे रही है जिसको इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने पकड़ रखा है जो ओप्पो के नए ब्रांड एम्बेसडर है। (Read in English)

जैसा आप फोटो में देख सकते है Oppo F7 iPhone जैसे नौच-डिस्प्ले के साथ आएगा। हालांकि यह फोन पिछले साल लांच हुए F5 का अगली पीढ़ी वाला फ़ोन है जिसका मतलब है की यहाँ पर कंपनी ने F6 के स्थान पर सीधे F7 मॉडल को उतारने का मन बनाया है जो एक सेल्फी-केन्द्रित फ़ोन होगा।

यह भी पढ़े:  Vivo X21 होगा अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 19 मार्च को लांच; रिपोर्ट

Oppo F7 लांच डेट

ओप्पो यहाँ पर अपने नए स्मार्टफोन की लांच डेट नहीं बताना चाह रहा है। लेकिन FoneArena के अनुसार, Oppo ने गलती से त्व्वेत में 26 मार्च लिख दिया था लेकिन तुरंत ही उसको हटा कर बिना डेट वाली ट्वीट की गयी।

Oppo F7 स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

कंपनी ने आधिकारिक रूप से फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया, लेकिन शुरुआती अफवाहें हैं कि ओप्पो एफ 7 में 19:9 स्क्रीन-टू-बॉडी आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.2-इंच के पूर्ण एचडी+ डिस्प्ले की सुविधा होगी। फोटोग्राफी के लिए, सेल्फी-सेंट्रिक F7 के AI फीचर, रियल-टाइम-HDR, बेहतर ब्यूटी मोड और AI  स्टिकर के साथ 25-मेगापिक्सल के सेल्फी-कैमरे का दावा करने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़े:  Redmi Note 5 Pro की खूबियाँ और कमियाँ

इसके अलावा अन्य स्पेसिफिकेशन जैसे चिपसेट, बैटरी, ऑपरेटिंग सिस्टम और कैमरा सेंसर के बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं है।

लेकिन हो सकता है की ओप्पो F7 में अपने पुराने साथ Oppo R15 के चिपसेट जैसा ही चिपसेट दिया जाये जो कल चाइना में लांच होने वाला है। Oppo R15, स्नैपड्रैगन 670 SoC के साथ लांच होगा जिसमे 6.28-इंच की फुल-व्यू डिस्प्ले और नौच दिया जायेगा। कुछ अफवाहों के अनुसार यह डिवाइस अभी हाल ही में लांच हुई मीडियाटेक P60 चिपसेट के साथ भी आ सकती है।

अभी हम सबको Oppo F7 के आधिकारिक स्पेसिफिकेशन के लिए इन्तजार करना पड़ेगा जो जल्दी ही सामने आ जायेंगे। बने रहिये हमारे साथ!

Asus Zenfone 5 First Impression: Notching Up What Matters

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here