144Hz डिस्प्ले के साथ भारत का पहला टैबलेट है OnePlus Pad, OnePlus Buds Pro 2 ने भी दी दस्तक

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

OnePlus ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ OnePlus Pad और OnePlus Buds Pro 2 को भी लॉन्च किया है। इनमें OnePlus का पहला टैबलेट OnePlus Pad 144Hz डिस्प्ले और Dimensity 9000 चिपसेट के साथ सामने आया है। वहीँ Buds Pro 2 में Dynaudio और ड्यूल ड्राइवर जैसे फ़ीचर मौजूद हैं।

कीमतें और उपलब्धता

OnePlus Buds Pro 2 की कीमत भारत में 11,999 रूपए है। और इसके 2R वर्ज़न की कीमत 9,999 रूपए रहेगी। इसके प्री-आर्डर आज से ही शुरू हो चुके हैं, जबकि सेल 16 फरवरी से शुरू होगी।

OnePlus Pad स्पेसिफिकेशन

कंपनी का ये पहला टैबलेट 11.6 इंच की स्क्रीन के साथ आएगा और ये 7:5 रेश्यो स्क्रीन के साथ आने वाला भी पहला टैबलेट है। इसे मल्टी-मीडिया के लिए एक बेहतरीन डिवाइस बताया जा रहा है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और Dolby Vision सपोर्ट के साथ आपको स्क्रीन पर कोई भी सीन देखने में आनंद आएगा। साथ ही ऑडियो के लिए यहां चार स्पीकरों के साथ डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी है।

OnePlus Pad में 5G सपोर्ट है और इसे पावर देने के लिए MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ 12GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज के विकल्प मिलेंगे।

इसमें 9510mAh की बैटरी और 67W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। कंपनी का कहना है कि इस चार्जर के साथ भी ये 0 से 90% तक केवल 1 घंटे में चार्ज हो जाता है। साथ ही ये एक स्लिम और स्टाइलिश टैबलेट है और इतनी बड़ी बैटरी के साथ भी इसकी मोटाई केवल 6.54 mm है।

OnePlus Buds Pro 2 स्पेसिफिकेशन

OnePlus Buds Pro 2 इस बार Dynaudio के साथ लॉन्च हुए हैं, जिससे एक बेहतरीन सुनने का अनुभव मिलता है। इसमें 11mm और 6mm के ड्यूल ड्राइवर हैं और इसमें आपको Bluetooth 5.2 कनेक्टिविटी मिलती है। साथ ही इसमें दिए गए ड्यूल कनेक्शन फ़ीचर के साथ आप इन बड्स को एक ही समय पर दो अलग-अलग डिवाइसों से कनेक्ट कर सकते हैं।

इनमें आपको ANC फ़ीचर भी मिलता है और ये 48dB तक की आस-पास की साउंड या आवाज़ को ब्लॉक कर पाने में सक्षम है। Buds Pro 2 में Hi-Res Audio और LHDC 5.0 कोडेक सपोर्ट भी है। इसके अलावा 360-डिग्री spatial audio सपोर्ट और 54ms तक की लो-लेटेंसी सपोर्ट भी यहां गेमिंग के लिए मौजूद है। इन नए OnePlus Buds Pro 2 में टच कंट्रोल के साथ ColorOS पर चलने वाले सभी डिवाइसों के लिए फ़ास्ट पेअर करने का फ़ीचर भी है।

बैटरी की बात करें तो, ANC के साथ इनकी बैटरी 6 घंटे तक चल जाती है और चार्जिंग केस के साथ 22 घंटे तक। वहीँ अगर आप ANC का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो बड्स की बैटरी 9 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे तक ये बैटरी चलती है।

Pooja ChaudharyPooja Chaudhary
Pooja has been covering technology and gadgets for more than 5 years. Most of her work has been centred around smartphones and smartphone apps, but she occasionally likes to dabble with content on people and relationships. She is also a bit of a TV junkie and is often trying to make time to catch up with her favourite shows and classic movies.

Related Articles

ImageMotorola X50 Ultra Snapdragon 8s Gen 3 के साथ चीन में लॉन्च; ये होंगे ख़ास फ़ीचर

Moto X50 Ultra को कंपनी ने चीन में लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन इससे पहले अप्रैल, 2024 में ग्लोबल मार्किट में Edge 50 Ultra नाम से दस्तक दे चुका है। ये मोटोरोला का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जिसमें Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर, 16GB तक की LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज जैसे फ़ीचर …

ImageSnapdragon 888 चिपसेट के साथ बाज़ार में उपलब्ध हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन

Qualcomm ने पिछले साल ही अपना लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Gen 1 लॉन्च किया, जिसके साथ इस साल कई पावरफुल स्मार्टफोन देखने को मिले हैं। लेकिन पिछले साल जो फ़ोन फ्लैगशिप चिपसेट Snapdragon 888 के साथ लॉन्च हुए, वो भी एक पावरफुल पैकेज थे और अब भी कई कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट में भी Snapdragon 888 …

Image2023 में उपलब्ध बेहतरीन 5G स्मार्टफोन

भारत में सरकार द्वारा पिछले साल 5G ऑक्शन (नीलामी) पूरे होने के बाद अब धीरे धीरे Jio, Airtel व Vi पूरे देश में 5G रोलआउट कर रहे हैं। सभी मेट्रो शहरों के साथ और भी बहुत से शहरों में 5G आ चुका है और इस साल के अंत तक ये भारत के कोने-कोने में पहुँच …

ImageVivo V30, V30 Pro भारत में लॉन्च, Zeiss कैमरा के साथ V-सीरीज़ में पहला फ़ोन

Vivo ने V-सीरीज़ में अपने नए फ़ोन भारत में लॉन्च कर दिए हैं। V29 सीरीज़ के सक्सेसर के रूप में Vivo V30 और Vivo V30 Pro ने आज भारतीय बाज़ार में दस्तक दी है। V-सीरीज़ में आये अब तक के सभी फोनों में Vivo V30 Pro ऐसा पहला फ़ोन है, जो Zeiss ऑप्टिक्स के साथ आया है। …

ImageMoto Edge 50 Pro 125W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिड-रेंज फोनों को देगा टक्कर, इस दिन से भारत में उपलब्ध

Motorola Edge सीरीज़ में नया स्मार्टफोन Moto Edge 50 Pro आज भारत में लॉन्च हो चुका है। ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है और Moto Edge 50 सीरीज़ का पहला डिवाइस है। इसे भारत में ओक्टा कोर Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ रिलीज़ किया गया है। इसके अलावा इसमें 125W फ़ास्ट चार्जिंग, 144Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरा …

Discuss

Be the first to leave a comment.