बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन OnePlus 5T एक बार फिर से एक नए लीक के कारण चर्चाओं में है, जिसमें कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन एक अपग्रेडड कैमरा और बैटरी के साथ आने वाला है। नवीनतम OnePlus 5T के बारे में यह अफवाह Antutu Benchmark test रिपोर्ट पर आधारित है। (Read in English)

OnePlus 5T specs by AnTuTu

लीक इमेज में, 20MP + 20MP का कैमरा स्पष्ट रूप से उल्लिखित है, जो बताता है कि वनप्लस 5T में 20 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। इसका मतलब यह भी है कि फोन का सॉफ्टवेयर OnePlus 5 के मुकाबले अधिक उत्कृष्ट होगा।

यह भी पढ़ें: 31 अक्टूबर को भारत में लॉन्च हो सकता है Nokia 7 ; जानिये क्या होगीं कीमतें?

Image credit: Android Authority

Antutu स्क्रीनशॉट में फोन की डिस्प्ले 1080×2160 रिज़ॉल्यूशन और 18:9 अनुपात वाली फुल HD+ डिस्प्ले दिखाई गयी है। इसके अलावा, यह एंड्रॉइड 8.0 पर चलेगा और अगर यह लीक सच साबित होता है तो यह एंड्रॉइड Oreo से बूट करने वाला पहला वनप्लस फोन होगा।

अधिक बारीकी से देखने पर लगता है कि आगामी डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट द्वारा संचालित होगी जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जायेगा।

इससे पहले, कुछ और फोटोस ने वेब पर वनप्लस 5 टी को लीक कर दिया था, जो कि इसकी लगभग बेज़ेल-लैस डिस्प्ले को दिखते थे। पहले इसे चीनी साइट की साइट साइट मैद्रिडर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया और बाद में एंड्रॉइड अथॉरिटी को एक विश्वसनीय स्रोत से एक प्रेस रिलीज़ भी प्राप्त हुई। आधिकारिक तौर पर वनप्लस अपने आगामी फोन को लेकर एक कठोर मौन बनाये हुए है।

इसके अलावा पढ़ें: 8,000 से कम कीमत और 3GB RAM वाले सर्वश्रेष्ठ 4G VoLTE फोन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here