Green_PC

OnePlus ने आखिरकार अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। ये स्मार्टफोन 11 जनवरी को चीन में लॉन्च किया जायेगा। हालांकि कंपनी ने इस ख़बर में सिर्फ Pro वैरिएंट का जिक्र किया है और इसका मतलब ये है कि बेस वैरिएंट OnePlus 10 शायद लॉन्च नहीं किया जायेगा।

कंपनी ने इसके टीज़र को भी शेयर किया है, जिसमें फ़ोन के रियर डिज़ाइन को देखा जा सकता है। इसमें आपको एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल नज़र आएगा, जिसमें तीन कैमरे, फ़्लैश लाइट और Hassleblad की ब्रांडिंग नज़र आती है। ये स्मार्टफोन हरे और काले रंग के विकल्पों में सामने आ सकता है। इस टीज़र और ख़बर को देने के लिए कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट जारी की।

ये पढ़ें : Xiaomi 11i HyperCharge, Realme GT 2 Pro और कई स्मार्टफोन जो साल के इस पहले हफ्ते में होंगे लॉन्च

OnePlus 10 Pro के फ़ीचर कंपनी ने कन्फर्म किये

इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा करने के बाद, आज कंपनी सीईओ ने इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन भी कन्फर्म कर दिए हैं। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 तो आयेग ही। साथ ही इसमें आपको Android 12 के साथ OxygenOS 12 मिलेगा। कंपनी द्वारा बताये गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, OnePlus 10 Pro में सेकेंड जनरेशन hassleblad कैमरे होंगे और इनमें 48MP का मुख्य कैमरा,50MP का सेकेंडरी कैमरा और 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस आएगा। ये कैमरा सेटअप ड्यूल OIS के साथ आएंगे और सेल्फी के लिए आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ fluid AMOLED LTPO 2.0 डिस्प्ले आएगी, UFS 3.1 स्टोरेज, LPDDR5 RAM, 5000mAh की बैटरी, 80W SuperVOOC चार्जिंग जैसे फीचरों की पुष्टि भी कंपनी ने की है।

OnePlus 10 Pro की पहली झलक

OnePlus 10 Pro official images

फ़ोन के डिज़ाइन में आपको साइड में OnePlus का अलर्ट स्लाइडर और एक पावर बटन नज़र आएगा। इसके अलावा ऐन्टेना लाइनों को भी आप देख सकते हैं और इसके एज भी कर्व्ड हैं।

अब इसके स्पेसिफिकेशनों की तरफ बढ़ते हैं –

OnePlus 10 Pro के फ़ीचर (अनुमानित)

OnePlus 10 Pro को बेंचमार्किंग साइट पर 12GB तक की रैम के साथ भी देखा गया है। इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फ़ोन में 6.7-इंच की डिस्प्ले, QHD+ रेज़ॉल्यूशन के साथ आ सकती है। डिस्प्ले पर आपको HDR10+ सपोर्ट, कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की सुरक्षा भी मिल सकती है।

OnePlus 10 Pro with Hassleblad cameras
OnePlus 10 Pro First Look

ये पढ़ें: भारत में उपलब्ध एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) के साथ बेस्ट TWS इयरफोन और हैडफ़ोन

इसके अलावा इस 5G फ़ोन में IP68 रेटिंग, USB टाइप-सी पोर्ट, टाइप-सी ऑडियो, 5000mAh की बैटरी जैसे कई फ़ीचर आने के आसार हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here