साल 2019 फोल्डेबल स्मार्टफोन का साल रहने वाला है यहाँ पर सैमसंग, शाओमी, हुवावे के बाद चीनी स्मार्टफोन मेकर Nubia ने भी अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करने की घोषणा कर दी है। सबसे खास बात जो इस डिवाइस को सबसे अलग बनाएगी वो है की आप इस स्मार्टफोन को हाथ में पहन भी सकते है। डिवाइस सेजुदा इनवाइट भी शेयर कर दिया गया है। जिसपर लिखा गया है “Flex Your Life”।

यह भी पढ़िए: 48MP के साथ उपलब्ध साल 2019 के बेस्ट स्मार्टफोन

Nubia Alpha के फीचर

Nubia के इस नए स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है की इसको आप एक घडी की तरह पहन सकते है। कुछ दिनों पहले YouTube पर भी एक विडियो दिखाई गयी थी जहाँ पर आप डिवाइस के 3D कांसेप्ट मॉडल को देख सकते थे।

डिवाइस में आपको OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जिसको कंपनी फ्लेक्सिबल डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के नाम से पेश करेगी। फ़ोन कहे या घडी इसके आपको टी कैमरा, माइक्रोफोन, वॉल्यूम बटन, पॉवर बटन जैसे फीचर भी दिए जायेंगे।

उम्मीद यह भी लगे जा रही है की चार्जिंग पिन के साथ यहाँ पीछे की तरफ हार्ट रेट सेंसर भी दिया जा सकता है। विडियो में देखने पर यह भी साफ़ होता ही की डिवाइस आपको ब्लैक,गोल्ड, और स्लिवर कलर में उपलब्ध करवाई जा सकती है।

MWC 2019 में फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा खास आकर्षण

अभी के लिए कंपनी ने डिवाइस से जुडी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है लेकिन ZTE ने जिस तरह पिछले साल MWC 2018 में ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन लांच किया था और उम्मीद यही है की इस साल भी कंपनी कुछ नया करके सबका ध्यान खिंचेगी। MWC 2019 में आपको सैमसंग, शाओमी, हुवावे, भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लांच करने वाली है तथा सभी ने इनवाइट भी भेज गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here