HMD ग्लोबल निकट भविष्य में अपनी X-सीरीज और N-सीरीज को द्बारा री-लांच करने की तैयारी कर रहा है। हमको यह सुचना नोकिया के Weibo अकाउंट से प्राप्त हुई है यहाँ कंपनी ने अपने नए एंड्राइड फ़ोनों के लांच के लिया ओपन इनवाइट भेजे है। Nokia X6 भी काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है तथा 16 मई को पेश किया जायेगा। (Read in English)

यह भी पढ़िएशाओमी रेड्मी नोट 5 प्रो का रिव्यु : 50 दिन के इस्तेमाल के बाद

Nokia N8 (2018)

Nokia N8 अपने समय का एक बेहतरीन कैमरा फोन था। कंपनी अपने इस फोन को एक नए वर्जन के रूप में लांच कर सकती है। Nokia के चीनी सोशल नेटवर्किंग साईट ने भी सुझाया है की आगामी दिनों में Nokia N8 (2018) को पेश किया जा सकता है।

इस आगामी फोन के बारे में कोई और डिटेल्स तो प्राप्त नहीं हुई है। अभी के समय में फ्लैगशिप फोन स्टैण्डर्ड इतना बढ़ा चुके है तो Nokia को इस मुकाबले में बने रहने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और कैमरा-केंद्रित फ़ोनों से भी अच्छा मुकाबला करना पड़ेगा। अब देखना होगा की Nokia अपने नए स्मार्टफोन में क्या खूबियाँ देती है।

यह भी पढ़िए: Galaxy J2 (2018) हुआ AMOLED डिस्प्ले के साथ लांच; जाने कीमत

Nokia X6

Nokia X6 जल्दी ही लांच होने के लिए तैयार है। फोन के जो रेंडर लीक हुए थे उनसे इसके डिजाईन के बारे में भी पता चल जाता है। X6 में Notch-डिस्प्ले और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले पैनल दिया गया है। पीछे की तरफ दिया गया ग्लास और डिजाईन काफी हद तक हमको Nokia 7 Plus जैसा प्रतीत होता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो Nokia X6 में सामने की तरफ 5.8-इंच FHD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 636/MediaTek P60 चिपसेट, ड्यूल 12MP रियर कैमरा, 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज तथा एंड्राइड ओरियो OS दिया जा सकता है।

आगामी Nokia N और Nokia X6 के बारे में अभी तक इतनी जानकारी प्राप्त हुई है। आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी 16 मई को चीन में लांच होने के बाद ही सामने आएगी। तो अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

Xiaomi Redmi Note 5 Pro Review | शाओमी रेड्मी नोट 5 प्रो का रिव्यु : 50 दिन के इस्तेमाल के बाद

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here