Noise ने आज इंडिया में Colotfit Pro 3 को किफायती कीमत के साथ लांच कर दिया है। स्मार्टवाच में आपको बड़ी डिस्प्ले, स्पोर्ट्स एक्टिविटी, SpO2

मोनिटरिंग जैसे फीचर देखने को मिलते है। कंपनी ने अनुसार वाच आसानी से आपको 10 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

Noise Colorfit Pro 3 के फीचर

Noise Colorfit Pro 3 में 1.55-+इंच LCD स्क्रीन 320 x 360 रेज़ोलुशन और 500 निट्स मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ दी गयी है। डिस्प्ले पर आपको इम्पैक्ट रेसिस्टेंट पॉलीकार्बोनेट फ्रेम दिया गया है। आप वाच फेस को डाउनलोड करके आसानी से कस्टमाइज कर सकते है। वाच के साथ आपको 6 अलग अलग कलर के सिलिकॉन बांड्स को चुनने का भी ऑप्शन दिया गया है।

इंटरनल हार्डवेयर की बात करे तो वाच में आपको 24×7 हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मोनिटर, स्ट्रेस मोनिटर, कैलोरी काउंटर, डिस्टेंस कैलकुलेटर, स्लीप ट्रैकिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे फीचर मिलते है। वाच में आपको 14 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गये है जो ऑटो स्पोर्ट्स रिकग्निशन के साथ आते है। आप आसानी से फिटनेस डाटा को Google Fit एप्लीकेशन से सिंक कर सकते है।

इसके साथ ही वाच में आपको रियल टाइम नोटिफिकेशन, 5ATM वाटर रेसिस्टेंट सपोर्ट, और 210mAh की बैटरी 10 दिन के बैटरी बैकअप के साथ मिलती है।

Noise Colorfit Pro 3 की कीमत और उपलब्धता

Colorfit Pro 3 को 5,999 रुपए की कीमत पर लांच किया गया है। पर आज रात 12 बजे तक यह स्मार्टवाच आपको सिर्फ 3,999 रुपए की कीमत पर Amazon और gonoise की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीद सकते है। यह स्मार्टवाच Jet Black, Jet Blue, Smoke Grey, Smoke Green, Rose Pink और Rose Red कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here