भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी ब्रांड नॉइज़ ने आज इंडियन मार्किट में एक नयी स्मार्टवाच को लांच किया है। यह वाच Amazon Prime Day के तहत लांच की गयी है। यह स्मार्टवाच GPS सपोर्ट के साथ पेश की गयी है।

Noise ने अपनी Colorfit Nav Smartwatch को सिर्फ 4,499 रुपए की कीमत में पेश किया है लेकिन प्राइम डे के तहत यह आपको सिर्फ 3999 रुपए की कीमत में मिलेगी। तो चलिए नज़र डालते है वाच के फीचरों पर:

Noise Colorfit Nav Smartwatch के फीचर

Colorfit Nav स्मार्टवॉच स्कवॉयर शेप डिजाइन में मिलती है। कंपनी के अनुसार स्मार्टवॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ बड़ी डिस्प्ले दी गयी है। स्मार्टवाच यहाँ पर 24×7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग के अलावा क्लाउट बेस्ड कस्टमाइज्ड वॉच फेस को भी सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वाटर रजिस्टेंस के साथ आती है।

Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन Stealth Black और Camo Green में आएगी। स्मार्टवॉच की खरीद पर कस्टमर को एक साल की वारंटी ऑफर की जा रही है। इससे पहले भारत में स्मार्टवॉच के दो वेरिएंट Noise Colorfit Pro और Noise Colorfit Pro 2 को पेश किया जा चुका है।

यह Noise Colorfit Nav स्मार्टवॉच में स्कवॉयर शेप 1.4 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 320×320 पिक्सल है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्टवॉच का ब्राइटनेस काफी ज्यादा है, जिससे यूजर्स को दिन के वक्त वॉच के डिस्प्ले को देखने में कोई दिक्कत नही होगी। स्मार्टवाच का यहाँ काफी कम रखा गया है।

Colorfit Nav स्मार्टवॉच में पावर के लिए 180mAh की Lithium-Polymer बैटरी दी गई है।  यह स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर 4 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा जबकि स्मार्टवॉच का स्टैंडबॉय टाइम 30 दिनों का है। कनेक्टिविटी के लिए वॉच में ब्लूटूथ 4.2 दी गई है। यह स्मार्टवॉच एंड्राइड 5.0+ और iOS 9.0+ के साथ कंपैटिबल होगी।

स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट GPS सेंसर दिया गया है। इसमें 10 स्पोर्ट मोड जैसे ट्रैक स्पीड, डिस्टेंस और वर्कआउट मिलेंगे। स्मार्टवॉच में कॉलिंग, टेक्स्ट सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, टाइमर, स्टॉपवॉच, रिमाइंडर जैसे फीचर दिए जाएंगे। स्मार्टवॉच में सिलिकॉन स्ट्रैप मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here