प्रतिष्ठित स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड मोटो की X सीरीज का नवीनतम फोन Moto x 4 हाल ही में एक बेंचमार्क साइट पर देखा गया है, इस बात से अब यह निश्चित हो चुका है कि मोटो जल्द ही अपनी x सीरीज को पुनः जारी करने की दिशा में काम कर रही है। (Read in English)

यह भी पढ़ें: 399 रुपये में 84 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट, जिओ ने पेश किया मॉनसून सरप्राइज ऑफर

बेंचमार्क साइट पर यह फोन Moto XT1789 के नाम से दर्शया गया है तथा फोन में Snapdragon 630 चिपसेट, 3GB रैम और 16GB स्टोरेज होने की जानकारी दी गयी है। वेबसाइट पर हुई इस लिस्टिंग के बाद से पूर्व में चल रही उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि मोटो x 4 स्मार्टफोन 4GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा।

लिस्टिंग में यह भी कहा गया है कि फोन में 5 इंच की फुल HD रेसोलुशन (1080×1920 पिक्सल) वाली डिस्प्ले है तथा फोन एंड्रॉइड 7.1.1 पर काम करता है। इसके अलावा Moto X4 स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

Moto X4

यह भी पढ़ें: Google Pixel 2 को लेकर अब तक हुए खुलासे, लीक तथा जानकारियों पर एक नज़र

वेबसाइट के मुताबिक़, इस फोन में 12MP का मुख्य कैमरा और 16 मेगापक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। गौरतलब है कि 25 जुलाई को मोटो द्वारा एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिस में इस फोन के लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है, हालांकि यह भी एक पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़ें: 5,000 mAh बैटरी और 9,999 रुपये कीमत वाला Moto E4 Plus हुआ भारत में लांच जानिये इसकी खूबियां

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here