इंडियन मार्किट में शाओमी ने आज एक नया Mi TV 4x 55-इंच 4K TV लांच कर दिया है। शाओमी ने टीवी को बिना किसी लांच इवेंट के काफी शांति से ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत पेश करने का मन बनाया है। यह साफ़ तौर पर Mi TV 4X 50-इंच 4K टीवी का एक बड़े साइज़ वाला वरिएन्त कहा जा सकता है। इसमें आपको HDR सपोर्ट, Android TV आधारित PatchWall और Netflix, Hotstar और Amazon Prime एप्प भी पहले से इनस्टॉल हुई मिलेंगी।

Xiaomi Mi TV 4X की विशेषताएँ

शाओमी मी टीवी 4X 55-इंच 2020 एडिशन टीवी में आपको 55-इंच 4K HDR डिस्प्ले दी गयी हैं। इसमें आपको Vivid Picture Engine का सपोर्ट भी दिया गया है जो बैलेंस कलर देने के साथ बेहतर कंट्रास्ट भी पेश करता है। मी टीवी पैच-वाल UI पर कार्य करता है जिसमे आपको पहले से ही काफी एप्प्स मिलती है।

इसके अलावा, शाओमी ने मी टीवी 4X को डोलबी+डीटीएस सिनेमा ऑडियो सपोर्ट के साथ 2x 10W स्पीकर्स भी दिए है। कंपनी के मुताबिक, Mi TV 4X 2020 एडिशन “एक बहुत ही बेहतर 3-डी ध्वनि अनुभव प्रदान करता है।”

कनेक्टिविटी के लिए, Mi TV 4X (55″) में ब्लूटूथ 4.2, ड्यूल-बैंड वाईफ़ाई, 3x HDMI केबल पोर्ट और एक ईथरनेट पोर्ट, 2x USB पोर्ट दिए गये हैं। शाओमी का कहना है कि इसके टीवी को एक मॉड्यूलर डिजाइन के साथ पेश किया है, जिसका मतलब है कि इसे भविष्य में इसे अपग्रेड किया जा सकता है।

Xiaomi Mi TV 4X की कीमत और उपलब्धता

शाओमी MiTV 4X 55-इंच की इंडिया में कीमत 34,999 रुपए निर्धारित की गयी है और भारतीय ई-कॉमर्स साइट Amazon पर विशेष रूप से बिक्री के लिए 2 दिसम्बर से उपलब्ध होगा। टीवी में आपको Netflix, Hotstar और Prime Video जैसी एप्लीकेशनों का भी सपोर्ट दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here