Xiaomi ने इंडिया में अपनी Mi 11 सीरीज के साथ अपने सबसे बड़े स्मार्ट टीवी को Mi QLED TV को लांच कर दिया है। इंडिया में यह कंपनी का सबसे बड़ा और प्रीमियम स्मार्टटीवी है। टीवी में आपको 4K पैनल, 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट, 100% NTSC कवरेज, डॉल्बी विज़न, HDR10+, 30W स्पीकर सिस्टम और बिल्ट इन क्रोमकास्ट जैसे फीचर दिए गये है।

Mi QLED TV 75 के फीचर

QLED TV 75 में आपको 75-इंच की स्क्रीन क्वांटम डॉट बैकलाइट टेक्नोलॉजी के साथ दी गयी है। डिस्प्ले पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट, कंट्रास्ट रेश्यो 10,000:1 के साथ आती है। यह टीवी डॉल्बी विज़न, HDR10+ और HDR पिक्चर फोर्मट्स को भी सपोर्ट करता है। ऑडियो आउटपुट के लिए यहाँ 6- स्पीकर सिस्टम दिया गया है जिसमे दो ट्वीटर, 2 ड्राइवर्स और दो वूफेर्स भी दिए गये है।

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 1x HDMI पोर्ट, 2x HDMI 2.0 पोर्ट्स, ऑडियो जैक, ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 के ऑप्शन मिलते है।

सॉफ्टवेयर के तौर पर टीवी एंड्राइड 10 आधारित PatchWall UI दिया गया है। टीवी में लोकप्रिय OTT एप्लीकेशन, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, गूगल असिस्टेंट और अलेक्सा सपोर्ट भी दिया गया है। Mi Remote के जरिये आप वौइस् कमांड का भी इस्तेमाल कर सकते है। टीवी में MediaTek A55 चिपसेट को 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ यूज़ किया गया है।

Mi QLED TV 75 की कीमत और उपलब्धता

शाओमी ने टीवी को 1,19,999 रुपए की कीमत में पेश किया है जिसकी सेल 27 अप्रैल से शुरू होगी। टीवी को फ्लिप्कार्ट, Mi.com और Mi Home से आप खरीद सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here