LG की आगामी डिवाइस में आपको iPhone X जैसा नौच(Notch) दिया जा सकता है। अगर यह रिपोर्ट सच साबित होती है तो यह एक और नयी एंड्राइड डिवाइस होगी जिसमे आपको iPhone X जैसा नौच(Notch) देखने को मिल सकता है। नौच में आपको फ्रंट कैमरा और कुछ सेंसर दिए जा सकते है। Asus ने पहले ही अपने जेनफ़ोन 5 में और हुवावे ने P20-सीरीज में भी नौच दिया है।(Read in English)

LG के इस आगामी फ़ोन( G7 का री-मॉडल) के TechnoBuffalo द्वारा लीक किये गये रेंडर से काफी हद तक अनुमान लग गया है की यह फ़ोन लांच के बाद कैसा दिखाई देगा। यह एक कांसेप्ट इमेज है जो किसी भी आधिकारिक सोर्स से लीक नहीं हुई है तो हो सकता है डिवाइस आधिकारिक रूप से सामने आने पर थोड़ी अलग हो।

यह भी पढ़े: 5.99 इंच QHD+ Display और Snapdragon 845 के साथ आ सकता है HTC U12

LG G7 का डिज़ाइन

आगामी डिवाइस का लीक हुआ रेंडर, MWC 2018 में हुई स्पेशल मीटिंग में से लीक हुई हैण्ड-ऑन विडियो में लीक हुए रेंडर से काफी मिलता- जुलता है।

रेंडर में देखा जा सकता है की यह फ़ोन फुल-व्यू डिस्प्ले युक्त होगा जिसमे ऊपर की तरफ नौच और नीचे की तरफ थोडा सा बेज़ेल भी दिया गया होगा। फ्रंट नौच में आपको फ्रंट कैमरा और कुछ सेंसर दिए गए होंगे और अफवाहों की माने तो LG आईरिस स्कैनिंग टेक्नोलॉजी पर भी काम कर रही है।

LG G7 के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

स्पेसिफिकेशन के लिए, कहा जा रहा है की आगामी LG डिवाइस 6-इंच QHD+ डिस्प्ले (19:9) से लेस होगी। प्रोसेसेर के रूप में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट 6GB रैम और 256GB स्टोरेज के विकल्प के साथ दिया जायेगा।

फ़ोन LG के कस्टम UI के साथ एंड्राइड 8.0 ओरेओ पर रन करेगा। LG अपने सॉफ्टवेयर को काफी अच्छे से ऑप्टिमाइज़ कर रहा है ताकि फ़ोन की परफॉरमेंस बेहतर हो सके। कैमरा और बैटरी स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

अभी तक फ़ोन के बारे में जितनी भी जानकारी मिली है वो सब लीक पर ही आधारित है, जिनपर आप ज्यादा भरोसा नहीं कर सकते है क्योकि यह लीक भी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आया है। हो सकता है की LG द्वारा आधिकारिक घोषणा पर डिवाइस में काफी बदलाव मिले जो शायद जून महीने में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S9+ First Impressions (हिंदी में)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here