Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Smart 5 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, स्पेसिफिकेशन्स देखने से साफ़ है की ये एक एंट्री-लेवल या बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। सिंगल रैम एंड स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया यह फोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के फीचरों पर:

Infinix Smart 5 की कीमत

डिवाइस के लिस्ट होने के बाजवूद अभी कंपनी ने इसकी किमटके बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। फोन आपको आइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और क्वेटज़ल सियान कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। फोन की सेल  डेट का भी अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

Infinix Smart 5 के फीचर

फोन में आपको सामने की तरफ 6.6-इंच की HD+ डिस्प्ले 720×1600 रेज़ोलुशन और IPS पैनल के साथ मिलती है। प्रोसेसर के तौर पर यहाँ पर 1.8Ghz प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है जिसके अलावा कंपनी ने प्रोसेसर के बार में कुछ नहीं बताया है। Smart 5 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलता है। 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 QVGA कैमरा सेंसर दिए गये है। सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए फोन  सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए ग्लोबल वेरिएंट में वाई-फाई, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5mm जैक और चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इनफिनिक्स स्मार्ट 5 फोन में आपको 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। सेंसर्स के लिए इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। फोन का डायमेंशन 165.4×73.4×8.75mm का है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here