Infinix GT 10 Pro लॉन्च, 2000 रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ Flipkart पर प्री-बुकिंग शुरू

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Nothing Phone के ट्रांसपेरेंट डिजाइन से मिलता-जुलता Infinix ने अपना नवीनतम स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro गुरुवार को लॉन्च कर दिया। कंपनी का कहना है कि उसने प्रसिद्ध cyberpunk गेम से प्रेरित होकर इसे डिज़ाइन किया है, जिसमें मिनी एलईडी लाइट्स दी गई हैं। इन लाइट्स को कस्टमाइज़ भी किया जा सकता है। Infinix ने डिवाइस के लॉन्च के साथ इसकी भारत में कीमत, बैंक ऑफर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा कर दी हैं।

ये पढ़ें: Realme 11 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च, BIS लिस्टिंग में आया नज़र

कंपनी ने अब तक यह जानकारी नहीं दी है कि Infinix GT 10 Pro की बिक्री कब से शुरू होगी, लेकिन Flipkart कह रहा है कि बिक्री 11 अगस्त से शुरू हो सकती है। यह फोन Flipkart के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है।

Infinix GT 10 Pro की कीमत

इस गेमिंग मोबाइल की कीमत भारत में 19,999 रुपये रखी गई है। यह 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ सिर्फ एक वैरिएंट में उपलब्ध होगा। पार्टनर बैंक ICICI Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ शुरुआत में 2000 रुपये की तत्काल छूट भी दी जाएगी। यही नहीं, पहले 5,000 ग्राहकों को स्मार्टफोन के साथ प्रो-गेमिंग किट मिलेगी। वहीं, Infinix GT 10 Pro को दुनियाभर के बाज़ारों में 240 डॉलर (करीब 19800 रुपये) से लेकर 250 डॉलर (करीब 20600) रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

डिज़ाइन

यह फोन 2 रंग के विकल्प साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर में मिलेगा। Infinix GT 10 Pro का डिज़ाइन cyberpunk गेम से प्रेरित होकर लिया गया है। यह फोन कस्टमाइज़ होने वाले मिनी-एलईडी इंडिकेटर के साथ आएगा। Infinix ने फोन के रियर डिज़ाइन को Cyber Mecha Design कहा है। इसकी एलईडी फोन पर गेम लॉन्च होने पर, नोटिफिकेशन और चार्जिंग स्टेटस को बताने के लिए भी जलती हैं।

स्पेसिफिकेशन

Infinix GT 10 Pro 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले में 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। यही नहीं, डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93 प्रतिशत, टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। इसका इंटरफेस Android 13 आधारित XOS 13 पर चलेगा। फोन के साथ कंपनी एक OS अपडेट और 2 साल के लिए सिक्यॉरिटी अपडेट देने की बात कह रही है।

इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर और साथ में बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए Mali-G77 MC9 GPU भी मिलेगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 108MP प्राइमरी सेंसर, 2MP डेप्थ और 2MP का मैक्रो लेंस भी है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ड्यूल फ्लैश के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह 4K रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है।

ये पढ़ें : Vivo V29 5G हुआ लॉन्च, महीने के अंत तक भारत में भी आ सकता

फोन केवल 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। इसकी स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। लंबे समय तक गेमिंग के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। स्माटर्फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Wi-Fi 6, NFC, डीटीएस, हाई-रेस ऑडियो, ड्यूअल स्टीरियो स्पीकर और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर भी मिलेंगे।

अधिक जानकारी के लिए आप Smartprix को TwitterFacebookInstagram, और Google News पर फॉलो कर सकते हैं। मोबाइल फोन, टेक, गाइड या अन्य खबरों के लिए आप Smartprix पर भी विज़िट कर सकते हैं।

Related Articles

ImageNothing Phone (2) का ये मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक हुआ

Nothing Phone (1) को लॉन्च के समय मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं, लेकिन फ़ोन अपने अनोखे डिज़ाइन के कारण काफी पॉपुलर हुआ। अब कंपनी ने Mobile World Congress (MWC) 2023 के दौरान अपने दूसरे स्मार्टफोन की घोषणा भी कर दी है। खुद कंपनी ने फाउंडर Carl Pei ने इस स्मार्टफोन की घोषणा की है और ये भी …

ImageNothing Phone की तरह दिखने वाला Infinix GT 10 Pro जल्दी ही हो सकता है लॉन्च

Nothing Phone (1) और Nothing Phone (2) का ट्रांसपेरेंट डिजाइन लोगों को इतना पसंद आया कि उसे हाथों-हाथ लिया गया। स्मार्टफोन के ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन को लेकर लोगों की उत्सुकता पहचानने के बाद Infinix ने भी अपने आने वाले स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro का डिजाइन कुछ ऐसा ही रखा है। इसके लॉन्च से पहले ही …

ImageMediaTek Helio G37 चिपसेट और 16GB रैम से लैस होगा Infinix Hot 30i स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आए स्पेक्स

चाइनीज़ ब्रांड, Infinix भारत में 27 मार्च को अपनी Infinix Hot सीरीज़ को लॉन्च करेगा। सुनने में आया है, कि Infinix Hot 30i को 16GB तक रैम और एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जायेगा, जिसमें प्रत्येक लेंस के लिए अलग-अलग गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है। आधिकारिक रेंडर के अनुसार, फोन को कम …

Image25,000 के बजट में Infinix लेकर आया नया गेमिंग फ़ोन – Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 20 Pro आज भारत में लॉन्च हुआ है। ये फ़ोन कंपनी का दूसरा गेमिंग फ़ोन है और Infinix GT 10 Pro का सक्सेसर है। फ़ोन में Dimensity 8200 Ultimate चिप और एक डेडिकेटेड गेमिंग डिस्प्ले चिप है। साथ ही AMOLED 144Hz डिस्प्ले, 108MP का कैमरा और बाईपास चार्जिंग जैसे फ़ीचर भी हैं। भारत में …

ImageNothing Phone (2) की Flipkart पर 2000 रुपये में प्री-बुकिंग शुरू, एक्सेसरीज पर मिल रहे ढेरों ऑफर

Nothing Phone (2) को खरीदने का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर आई है। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग Flipkart पर शुरू कर दी है। बुकिंग को आकर्षक बनाने के लिए कई सारे दिलचस्प एक्सक्लूसिव प्री-ऑर्डर ऑफर भी पेश किए जा रहे हैं। यह फोन 11 जुलाई को भारत सहित दुनियाभर में लॉन्च होने जा …

Discuss

Be the first to leave a comment.

Related Products