Huawei P30 को हाल ही में इंडिया में लांच किया गया था जो अभी तक के बेस्ट कैमरे वाले स्मार्टफोनों में से एक है। इसी के साथ नौच डिस्प्ले के ट्रेंड से आगे बढ़ते हुए अब पॉप-अप मुख्य धारा में आने के इए पूरी तरह तैयार है जिसका ताज़ा उदाहरण है Redmi और Realme द्वारा अपने अपने पॉप-अप सेल्फी वाले फ़ोनों को लांच लांच करने के लिए काम करना। इस क्रम में अगला नाम शामिल हुआ है Huawei P Smart Z।

यह भी पढ़िए: साल 2019 के 4-रियर कैमरा सेटअप वाले बेस्ट स्मार्टफोन

Huawei P Smart Z के फीचर

वैसे तो यह फोन अभी कंपनी की तरफ से आधिकारिक नहीं हुआ है लेकिन लिस्टिंग से अनुसार सामने आये स्पेसिफिकेशन के आधार पर डिवाइस में सामने की तरफ 6.59-इंच की FHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर, यहाँ HiSilicon Kirin 710 चिपसेट दी गयी है जिसके साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ आपको 16MP (f/1.8 अपर्चर) के साथ 2MP (f/2.4 अपर्चर) का ड्यूल कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा पॉप-सेटअप के साथ दिया गया है। इसके अलावा यह फोन एंड्राइड पाई आधारित EMUI 9.0 पर रन करता हुआ मिलेगा।

अन्य फीचर के लिए, USB टाइप-C पोर्ट, 4000mAh की बड़ी बैटरी, ड्यूल सिम ड्यूल VoLTE सपोर्ट, रियर-फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस-अनलॉक फीचर को शामिल किया गया है।

Huawei P Smart Z की कीमत

अफवाहों के अनुसार Huawei अपनी इस पॉप-अप कैमरे वाली डिवाइस को 210 यूरो यानि की 16,000 रुपए के आस-पास की कीमत में लांच करेगी। लेकिन लिस्टिंग में डिवाइस की कीमत 279 यूरो यानि 21,645 रुपए दिखाई गयी है। यह डिवाइस ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर विकल्प के साथ पेश किया जायेगा।

Huawei P Smart Z की स्पेसिफिकेशन

मॉडल  Huawei P Smart Z
डिस्प्ले 6.59-इंच की FHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले
प्रोसेसर HiSilicon Kirin 710 चिपसेट
रैम 4GB
इंटरनल स्टोरेज 64GB
सॉफ्टवेयर एंड्राइड पाई आधारित EMUI OS 9
रियर कैमरा 16MP+2MP
सेल्फी कैमरा 16MP
बैटरी 4,000mAh
अन्य ड्यूल-सिम, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm ऑडियो जैक, GPS, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक
कीमत अभी घोषित नहीं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here