Huawei Nova 5 Pro
Source: JD

US के लगाये गये बैन के बावजूद भी Huawei स्मार्टफोनों को लांच करने में किसी भी तरह पीछे नहीं दिखाई देती है। अब कंपनी 21 जून को एक लांच इवेंट के साथ  में Nova 5, Nova 5i और Nova 5 Pro को लांच करने की पूरी तैयारी कर ली है। अभी इन्टरनेट पर Pro वरिएन्त की इमेज सामने आई थी न अब JD.com और Weibo के जरिये डिवाइस से जुडी जानकरी और कैमरा डिटेल्स सामने आ गयी है।

लीक हुई इमेज के अनुसार डिवाइस में आपको पीछे की तरफ क्वैड रियर कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जायेगा। इसके अलावा यहाँ Kirin 980 चिपसेट, AMOLED डिस्प्ले, ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 40W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट दिया जायेगा।

Huawei Nova 5 Pro: स्पेसिफिकेशन

Huawei Nova 5 Pro में आपको कंपनी का लेटेस्ट HiSilicon क्वैड-कोर Kirin 980 चिपसेट दी जा सकती है। चिपसेट के साथ 8GB रैम और 256GB तक की स्टोरेज भी दी जा सकती है।

डिवाइस के लीक हुए रेंडर से भी साफ़ होता है की आपको यहाँ वाटर-ड्राप नौच डिस्प्ले दी जाएगी। डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ेल देखने को मिलेंगे। स्क्रीन के लिए OLED पैनल का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। Nova 5 pro में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा सामने 24MP का सेल्फी कैमरा भी दिय जा सकता है।

पीछे बैक-पैनल पर ग्रेडिएंट ग्लास फिनिश के अलावा वर्टीकल डायरेक्शन में 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ 16MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है जबकि उसके बराबर में 3D ToF सेंसर भी दिया जायेगा।

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 90Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले बेस्ट स्मार्टफोन

लीक हुई जानकरी में 3.5mm ऑडियो जैक ना होना भी साफ़ होता है। लेकिन बॉक्स में USB टाइप-C इयरफोन भी दिए जा सकते है। कलर वरिएन्त की जहाँ तक बात है तो आपको डिवाइस 4 अलग-अलग रंगों में दिखाई देगा।

शुरूआती में JD.com पर डिटेल्स दिखाई दी थी उसके बाद Weibo पर भी ये डिटेल्स देखी जा सकती है। अभी के लिए फोन की कीमत के बारे में कोई साफ़ जानकरी सामने नहीं आती है लेकिन हम उम्मीद करते है की डिवाइस की और भी जाकारी लांच से पहले सामने आ सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here