US द्वारा प्रतिबंध लगाने और Google, Intel और क्वालकॉम जैसी कंपनियों के टाई-अप को कट करने के बाद Huawei चीन में अगले स्मार्टफोन को लांच करने के लिए तैयारी कर चूका है। जी हाँ 5 जून को Huawei अपना लेटेस्ट Mate 30 Lite चीन में लांच करने वाला है जिसके मीडिया इनवाइट के साथ-साथ कुछ टीज़र पोस्टर भी देखने को मिलते है जिसमे डिवाइस से जुडी कुछ जानकारी लांच से पहले ही साफ़ हो जाती है। तो इ नज़र डालते है Huawei Mate 30 Lite के फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: साल 2019 में 90Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले बेस्ट स्मार्टफोन

Huawei Mate 30 Lite की कीमत

Huawei के Mate 30 Lite का जो टीज़र सामने आया है उसमे कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन उम्मीद है की कंपनी इसको 2,500 युआन की किफायती कीमत के साथ कम से कम 2 रैम/स्टोरेज वरिएन्त के साथ लांच कर सकती है।

Huawei Mate 30 Lite की फीचर

Huawei की Mate-सीरीज हमेशा से ही फ्लैगशिप ग्रेड परफॉरमेंस देने के साथ अच्छा कैमरा प्रदर्शन करने के लिए जानी जाती है। अभी के लिए आधिकारिक रूप से डिवाइस से जुडी कोई जानकारी नहीं बताई गयी है लेकिन अगर टीज़र इमेज को देखे तो यहाँ पर पता चलता है की सामने की तरफ 6.21-इंच की ड्यू-ड्राप नौच डिस्प्ले दी जाएगी।

प्रोसेसर के तौर पर यहाँ Kirin 710 चिपसेट दिया जा सकता है जो एक अच्छा किफायती प्रोसेसर साबित होता है। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए पिहके की तरफ 24MP का AI प्राइमरी कैमरा सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। इसमें आपको 16MP का टेलीफ़ोटो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया जा सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन में यहाँ 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो-USB पोर्ट, ड्यूल 4G के अलावा GPU टुब्रो टेक्नोलॉजी और 3,500mAh की फ़ास्ट चार्जिंग वाली बैटरी भी दी जा सकती है।

Huawei Mate 30 Lite की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Honor Mate 30 Lite
डिस्प्ले 6.21-इंच, ड्यू नौच IPS LCD, 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो
प्रोसेसर Kirin 710 चिपसेट
रैम 6GB
इंटरनल स्टोरेज 128GB
सॉफ्टवेयर MIUI 10 (एंड्राइड पाई)
रियर कैमरा 24MP+16MP+2MP
फ्रंट कैमरा
बैटरी
कीमत

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here