काफी समय से Huawei के सब-ब्रांड Honor के अपकमिंग X10 फोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है। संभावना है कि स्मार्टफोन Honor 9X का अपग्रेड मॉडल होगा जो कि 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इन लीक खबरों के बीच अब कंपनी ने जानकारी दी है कि वह अपनी घरेलू मार्केट चीन में 20 मई को Honor 10X स्मार्टफोन को पेश करेगी।

दरअसल, कंपनी ने चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर एक पोस्टर जारी कर से इस बात की जानकारी दी है। पोस्टर में कंपनी ने लॉन्च डेट और 5Gकनेक्टिविटी की जानकारी दी है। इसके अलावा फिलहाल फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Honor X10 के आपेक्षित फीचर

Honor 10X की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो TENNA के अनुसार यह फोन 2400 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.63 इंच की IPS LCD FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग के मुताबिक Honor X10 को एंड्राइड 10 पर पेश किया जाएगा जो EMUI 10 पर रन करेगा।

फ़ोन में आक्टा-कोर प्रोसेसर किरीन 820 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। बता दें कि किरीन 820 चिपसेट हुवावे का 5G चिपसेट है। वहीं फोन में 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,200mAh की बैटरी भी मिल सकती है। लीक में Honor X10 की कीमत 2000 युआन के करीब तय की जा सकती है। बहरहाल Honor X10 की पुख्ता स्पेसिफिकेशन्स के लिए अभी कंपनी की घोषणा या फोन लॉन्च का इंतजार करना होगा।

वहीं, TENAA वेबसाइट में स्मार्टफोन की तस्वीरें भी दिखाई दी थी। हालांकि, टेना पर दो फोन की फोटो देखी गई थी और दोनों ही फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। वहीं फ्रंट पैनल पर कोई होल-पंच या वाटरड्रॉप-नॉच नहीं है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here