Fitbit Charge 4 launched in India

Fitbit ने मार्किट में अपने नया स्मार्टबैंड लांच कर दिया है जिसमे कीमत के हिसाब से काफी सारे फीचर दिए गये है। इस बैंड में बिल्ट-इन GPS, हार्ट रेट ट्रैकिंग, 7 दिन तक की बैटरी लाइफ जैसे आकर्षक फीचर आते है।

जैसा की आप जानते है Fitbit को जल्द ही गूगल खरीद सकती है क्योकि अग्रीमेंट के बारे में नवम्बर महीने में ही बताया गया था और उसके बाद से यह कंपनी का पहला स्मार्टबैंड है।

Fitbit Charge 4 के फीचर

FFitbit Charge 4 launched in India

बात करते है बैंड की सबसे बड़ी खासियत की तो Fitbit Charge 4 में आपको बिल्ट-इन GPS दिया गया है जो आउटडोर एक्टिविटी को बहुत ही आसानी से ट्रैक करने में सक्षम है। इसमें आपको गोल-बेस्ड 20 से भी ज्यादा एक्सरसाइज मोड के साथ 7-GPS एक्सरसाइज मोड भी दिए गये है। Charge 4 एक GPS आधारित हीट मैप बनाता है जो आपके फ़ोन के साथ सिंक होकर सटीक ट्रैकिंग के साथ बेहतर एनालिसिस देता है।

बैंड में 24*7 हार्ट रेट सेंसर के साथ-साथ एक पर्सनल स्टैण्डर्ड भी मिलता है जिसको एक्टिव जोन मिनट कहते है। जैसा की नाम से ही पता चलता है की यह आपके हार्ट रेट को ध्यान में रखते हुए आपकी एक्टिविटी के हिसाब से रेट जोन बनाता है।

Fitbit Charge 4 में आपको SpO2 सेंसर भी मिलता है जो ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को नापने में सहायक है।

Fitbit Charge 4 launched in India

सामने की तरफ आपको बैंड में एक टच-स्क्रीन दी गयी है। कंपनी के दावे के हिसाब से यह बैंड आपको 1 हफ्ते का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है जबकि अगर आप लगातार GPS का इस्तेमाल करते है तो 5 घंटे का बैकअप मिल जाता है।

इसके अलावा बैंड में स्लीप ट्रैकर, स्मार्ट वेक, मूवमेंट रिमाइंडर, Spotify कंट्रोल और Fitbit Pay जैसे फीचर भी शामिल किये गये है।

Fitbit Charge 4 की कीमत और उपलब्धता

Fitbit Charge 4 launched in India

Fitbit Charge 4 को इंडियन मार्किट में 14,999 रुपए की कीमत में पेश किया गया है। डिवाइस को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही प्लेटफार्म पर खरीद सकते है। Charge 4 को Black, Rosewood और Storm Blue/Black कलर ऑप्शन में पेश किया है।

इसके साथ ही Charge 4 Special Edition को भी 2000 रुपए एक्स्ट्रा की कीमत पर लांच किया है जो क्लासिक ब्लैक बैंड के साथ उपलब्ध है। शुरुआती ऑफर के तौर पर आपको 90 दिन का फिटबिट प्रीमियम भी दिया जा रहा है।

 

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here