अभी हाल ही में स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट को ग्लोबली लांच किया गया था, जिसके तुरंत बाद ही Realme, BlackShark 2, Asus जैसी कंपनियों ने इसके इस्तेमाल की तरफ इशारा किया था। तो उसी क्रम में आज Black Shark ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन BlackShark 2 Pro को लांच करने की घोषणा कर दी है जिसमे अनुमान यही लगाया जा रहा की ये स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट वाली पहली डिवाइस साबित हो सकती है। तो चलिए पूरी खराब को विस्तार से जानते है:

यह भी पढ़िए: Vivo Z5 हो सकता है 48MP कैमरा और 8GB रैम के साथ 31 जुलाई को लांच

Black Shark 2 Pro से जुडी जानकरी

कंपनी ने चीनी माइक्रो-ब्लॉग्गिंग साईट Weibo पर लांच डेट को साझा किया है की यह डिवाइस 30 जुलाई को लांच किआ जाएगी। इस फोन में आपको इस बात की पूरी उम्मीद है की स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दी जा सकती है क्योकि BlackShark में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दी गयी है तो प्रो वरिएन्त के अपग्रेड होने के साथ चिपसेट को भी अपग्रेड कर सकते है।

ब्लैकशार्क ने पहले भी 2 गेमिंग स्मार्टफोन लांच किये है और हमेशा से ही यह परफॉरमेंस में काफी बेहतर साबित होती आई है। अभी के लिए इस डिवाइस से जुडी कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद यही है की BlackShark 2 Pro आपको बेहतर चिपसेट के अलावा शायद ट्रिपल कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी के साथ लांच की जा सकती है।

Snapdragon 855+ vs Snapdragon 855

अगर Black Shark 2 पर नज़र डाले तो इसमें आपको 6GB/12GB रैम, 64GB/256GB स्टोरेज, के अलावा स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, 48MP प्राइमरी रियर सेंसर भी दिया गया है जिसकी कीमत 49,999 रुपए रखी गयी थी जो इंडिया में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है।

स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ और भी डिवाइस?

Asus ने भी हाल ही में खुलासा किया है कि आगामी ROG Phone 2 स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह गेमिंग स्मार्टफोन 23 जुलाई को चीन में लॉन्च होगा, वहीं, Nubia ने भी साफ़ किया है कि Nubia Red Magic 3 स्नैपड्रैगन 855 ओक्टा-कोर चिपसेट के साथ आएगा।

इसके अलावा Realme, iQOO और Lenovo जैसे ब्रांड भी इस चिपसेट से संचालित डिवाइसों पर काम करने का या तो प्लान कर रही है या काम शुरू कर चुकी है तो आगे की जानकरी मिलने तक पढ़ते रहिये Smartprix न्यूज़!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here