पिछले महीने अपनी लेटेस्ट गेमिंग चिपसेट को टीज़ करने के बाद आज कंपनी ने डिवाइस की लांच डेट को साफ़ कर दिया है। Black Shark 4 सीरीज 23 मार्च को चीन में लांच की जायेगी। कुछ तजा लीक्स के अनुसार सीरीज के टॉप मॉडल में आपको 108MP का प्राइमरी सेंसर भी देखने को मिल सकता है।

Black Shark 4 सीरीज की लांच डेट पोस्टर के साथ शेयर की गयी है जिसमे डिवाइस के नाम के अलावा बाकि कोई भी स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है। लेकिन गूगल प्ले कंसोल पर KRS-A0 मॉडल नंबर लिस्ट है जिसके ब्लैक शार्क मॉडल होने की पूरी सम्भावना है। तो चलिए नज़र डालते है फोन के आपेक्षित फीचर:

BlackShark 4 सीरीज के आपेक्षित फीचर

अगर लीक हुई जानाकरी को सच माने तो सीरीज के दोनों ही फ़ोनों में आपको 6.67-इंच की बड़ी डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रेज़ोलुशन के साथ पेश की जा सकती है। हो सकता है की प्रो मॉडल में QHD+ रेज़ोलुशन वाली sAMOLED देखने को मिले।

जहाँ तक चिपसेट की बात है जो BlackShark 4 में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट तथा BlackShark 4 Pro को स्नैपड्रैगन 888 के साथ लांच किया जायेगा। हाल ही में RPG Phone 5 को लांच किया गया है जिसमे आपको 18GB तक की रैम देखने को मिलती है तो हो सकता है कंपनी BlackShark 4 Pro में आपको 18GB का विकल्प पेश करे।

अब अगर रिपोर्ट्स सही साबित होती है तो BlackShark 4 Pro में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमे 108MP का प्राइमरी सेंसर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ BlackShark 4 में आपको 48MP या 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जायेगा। सॉफ्टवेर के तौर पर कस्टम स्किन के साथ एंड्राइड 11 मिलेगा।

पॉवर के लिए फोन में बड़ी बैटरी मिलेगी यह तो साफ़ है लेकिन चार्जिंग के लिए 65W का चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की पूरी उम्मीद है। अभी के लिए ज्यादातर जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है तो लांच से पहले इनमें बदलाव की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here