Xiaomi Mi Band 4 को सितम्बर महीने में इंडिया में लांच किया गया था और हाल ही में शाओमी अपनी लेटेस्ट Mi watch को लेकर भी चर्चा में है। वाच के इंडिया में लांच करने को लेकर कोई जानकरी तो सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी ने आज आधिकारिक रूप से एक पोस्ट की है जिसमे 21 नवम्बर को मार्किट में एक नए फिटनेस बैंड को लांच किये जाने को लेकर संकेत दिया है।

MI Band 4 के बाद Band 5 को इंडिया जल्दी लांच करने का कोई तुक नहीं बनता और ट्वीट में जिस तरफ से “i ” लेटर की तरफ जोर डाला गया है तो हो सकता है कंपनी HRK एडिशन की ही तरह Mi Band 4 के ट्रिम वर्जन को पेश कर सकती है जिसमे आपको फिटनेस ट्रैकिंग के तौर पर एक दो फीचर देखने को ना मिले।

यह भी पढ़िए: साल 2019 में उपलब्ध स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट वाले 5 बेहतरीन स्मार्टफोन

Mi Band 4i होगा 21 नवम्बर को लांच?

ट्विटर पर शाओमी इंडिया द्वारा दी गयी इनफार्मेशन से यह तो साफ़ होता है 21 नवम्बर को फिटनेस बैंड पेश किया जायेगा लेकिन इसके नाम को लेकर कोई जानकरी नहीं दी है।

Mi Band 2 के बाद लांच किये गये HRX एडिशन के समय भी कंपनी ने i लेटर पर जोर दिया था तथा बॉक्स पर भी Mi Band 2i ही लिखा हुआ दिखाई दिया था। तो हो सकता है की कंपनी Mi Band 4 के बाद एक ज्यादा किफायती फिटनेस बैंड Mi Band 4i या Mi Bnad 4 Lite को 1,500 रुपए की कीमत के आसपास लांच कर सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here