Xiaomi ने अपने Mi Smart Band 5 को चीन में लांच किये जाने के लगभग एक महीने बाद आज मलेशिया में Mi Band Smart 4C को पेश कर दिया है। बैंड को मार्किट में RM 99 की कीमत में पेश किया गया है। यहाँ आपको हार्ट रेट मॉनिटर, 14 दिन की बैटरी बैकअप जैसे फीचर भी मिलते है तो चलिए नज़र डालते है इसके फीचरों पर:

Xiaomi Mi Smart Band 4C के फीचर

इस किफायती स्मार्टबैंड में आपको 5ATM के वाटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ 200 निट्स ब्राइटनेस वाली TFT LCD डिस्प्ले मिलती है। 130mAh की बैटरी आसानी से 14 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। बैंड को आप लगभग 2 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है। इस बार आपको बैंड से ही USB चार्जिंग पोर्ट कनेक्ट करके दिया हुआ है ताकि आपको अलग से चार्जिंग केबल को इस्तेमाल कम करना पड़े।

एक्टिविटी ट्रैकिंग ऑप्शन के रूप में यहाँ आपको लगभग सभी बेसिक फीचर मिलते है। रनिंग, साइकिलिंग, ट्रेडमिल और एक्सरसाइज जैसे 4 अलग अलग ट्रैकिंग मोड भी दिए है। बैंड में आपको स्लीप ट्रैकिंग के अलावा आइडियल अलर्ट का ऑप्शन भी दिया है।

अन्य फीचर जैसे इनकमिंग कॉल अलर्ट, नोटीफ़िकेशन अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल आदि फीचर भी यहाँ पर मिलते है। कीमत कम होने के बावजूद यहाँ पर हार्ट रेट मोनिटर के अलावा आपको म्यूजिक कंट्रोल भी दिए गये है।

Xiaomi Mi Band 5 को भी हाल ही में लांच किया था जिसको इंडियन मार्किट में भी जल्द ही लांच किया जा सकता है। इसी के चलते अभी के लिएय Band 4C के लांच से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की यह साल के अंत तक शायद भारतीय बाज़ार में देखने को मिले।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here