Vivo S6 5G goes official

Vivo S6 विवो द्वारा पेश किया गया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन है। फोन को मार्किट में Exynos 980 चिपसेट के साथ पेश किया गया है जो हाल ही में Vivo X30 और Galaxy A71 में भी देखने को मिली है। इसके साथ पीछे की तरफ फोन में आपको 48MP प्राइमरी सेंसर भी मिलता है। तो चलिए फोन

के अन्य फीचरों पर नज़र डालते है:

Vivo S6 5G के फीचर

अबसे पहले सबसे खास बात की फोन में मिलता है 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट। यह सपोर्ट ड्यूल मोड यही की SA और NSA दोनों के साथ साथ आता है। चिपसेट के तौर पर Exynos 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो 8nm आधारित चिपसेट है।

बेहतर चिपसेट के साथ फोन को 8GB रैम और 128GB/256GB की स्टोरेज के ऑप्शन के साथ पेश किया है। पॉवर के लिए यहाँ पर 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mah की बड़ी बैटरी भी दी गयी है।

Vivo S6 5G goes official

सामने की तरफ 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसरो और वाटर ड्राप नौच के साथ दी गयी है।

फोटोग्राफी के बात करे तो फोन में पीछे की तरफ आपको 48MP प्राइमरी सेंसर वाला क्वैड कैमरा सेटअप दिया है। यह सेटअप 8MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP पोर्ट्रेट लेंस के साथ आता है। इनके अलावा आपको 3.5mm ऑडियो , Hi-Res Audio, ड्यूल-सिम, ब्लूटूथ 5.1, और बेसिक सेंसर भी मिलते है।

Vivo S6 5G की कीमत और उपलब्धता

Vivo S6 5G को मार्किट में वाइट, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ 2698 युआन और 2998 युआन की कीमत में पेश किया गया है। अभी के लिए यह डिवाइस सिर्फ चीन में लांच की गयी है और इंडिया में लांच किये जाने से जुडी अभी कोई जानकरी सामने नहीं आई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here