Vivo S1 Prime, launch,price and specifications

विवो लगता है जल्द ही इंडियन मार्किट में अपनी एक और मिड-रेंज डिवाइस को पेश करने की तैयारी कर रहा है। वैसे तो अभी ब्रांड ने कुछ भी आधिकारिक रूप से शेयर नहीं किया है लेकिब्न उम्मीद के अनुसार कंपनी Vivo S1 Prime को इसी महीने के अंत तक लांच कर सकती है।

तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस से जुडी कुछ जानकारियों पर:

Vivo S1 Prime के आपेक्षित फीचर

जैसा की आप लीक पोस्टर में देख सकते है डिवाइस में आपको पीछे की तरफ S1 Pro की ही तरह डायमंड शेप का रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन में वॉल्यूम बटन और पॉवर बटन दोनों ही राईट साइड पर दिए जायेंगे। साथ ही बैक पैनल पर आपको विवो की ब्रांडिंग भी दिखाई देती है।

अगर विवो के पीछे मिड रेंज फोन देखने तो इसमें आपको लेटेस्ट ट्रेंड के अनुसार 48MP के प्राइमरी सेंसिर वाला क्वैड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सामने नौच डिस्प्ले के तहत 16MP का सेल्फी कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। लीक इमेज में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है।

Image

डिवाइस उम्मीद के अनुसार ब्लैक और ब्लू कलर में पेश की जा सकती है। सामने की तरफ देखे तो फोन में आपको 6.3-इंच की बड़ी sAMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। प्रोसेसर की जहाँ तक बात है तो कुछ लीक जानकारी के हिसाब से इसमें स्नैपड्रैगन 600 सीरीज चिपसेट के साथ 6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज वरिएन्त मिल सकता है।

सॉफ्टवेयर यहाँ पर एंड्राइड 10 आधारित FunTouch OS मिलेगा। साथ ही पॉवर के लिए   4,500mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए   ब्लूटूथ, WiFi, USb टाइप C पोर्ट, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे बेसिक फीचर भी दिए जायेंगे।

Vivo S1 Prime की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Vivo S1 Prime
डिस्प्ले 6.39-इंच, FHD+, sAMOLED
चिपसेट ओक्टा-कोर 11nm स्नैपड्रैगन 600 सीरीज चिपसेट
स्टोरेज 128GB
रैम 6GB/8GB LPDDR4x
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 10 आधारित Funtouch OS
रियर कैमरा 48MP + 8MP + 2MP + 2MP
फ्रंट कैमरा 16MP
बैटरी 4500mAh, 18W फ़ास्ट चार्जर
बैटरी 4,500mAh, 18W फ़ास्ट चार्जिंग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here