इस स्वतंत्रता दिवस कैसे पायें सिर्फ 1947 रुपए में Vivo Nex और Vivo V9; जाने पूरी प्रक्रिया

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

भारत के स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने आज एक प्रीमियम ऑफर की घोषणा की है जिसके तहत 7 से 9 अगस्त के दौरान Vivo के इ-स्टोर shop.vivo.com/in से ‘Freedom Carnival’ सेल का आयोजन किया जायेगा। इस सेल में आपको सिर्फ 1947 रुपए की कीमत में Vivo Nes या Vivo V9 खरीदने का मौका मिलेगा तथा Vivo द्वारा आकर्षक डिस्काउंट, कैशबैक के ऑफर भी दिए जा रहे है. (Read in English)

तो चलिए नज़र डालते है कुछ टिप्स पर:

Vivo Freedom Carnival Sale की डेट

यह सेल 7 अगस्त (6 अगस्त की मध्य रात्रि) से शुरू हो जाएगी। इसलिए हम आपके लिए लाये है कुछ सुझाव जिनको अपनाकर आप Vivo की इस सेल का पूरा फायदा उठा सकते है।

यह भी पढ़िए: Vivo Nex का रिव्यु हिंदी में : बेज़ेल-लेस्स डिस्प्ले के साथ और भी खूबियाँ

कैसे पाए Vivo Nex सिर्फ 1947 रुपए में:

1. डेट और टाइम का ध्यान रखे

सबसे पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा की फ़्लैश सेल किस दिन और किस समय शुरू होगी ताकि आप उस से पहले साईट पर जाकर फोन बुक करने के लिए तैयार रहे।

*इवेंट टाइम: 12 बजे (दिन), 7 से 9 अगस्त

2. साइन-अप पहले ही कर ले

shop.vivo.com/in  पर जाकर आप सेल से पहले ही साइन-अप कर सकते है। ताकि सेल शुरू होने पर आपको किसी भी तरह की परेशानी ना हो क्योकि बिना साइन-अप के आप सेल में भागीदारी नहीं कर सकते है।

3. सेल से पहले लॉग इन कर ले

सेल शुरू होने से लगभग 10 मिनट पहले आप अपने Vivo अकाउंट में लॉन्ग-इन कर ले ताकि अगर आपको अपनी ID का पासवर्ड याद ना हो तो आप ‘Forget Password’ द्वारा पासवर्ड दोबारा प्राप्त कर सके।

4. एड्रेस और कार्ड डिटेल्स पहले भर ले

हम सुझाव यही देंगे की सेल से पहले ही आप अपने अकाउंट में अपना पता और कार्ड की डिटेल्स भर कर सेव कर ले अन्यथा आखरी समय में अगर डिटेल्स गलत होंगी तो सह इक्रने का समय भी नहीं मिल पायेगा।

5. पेज को रिफ्रेश करते रहे

प्रोडक्ट पेज को ओपन करके थोड़ी-थोड़ी देर में पेज को रिफ्रेश करते रहे। ताकि अगर आपके इन्टरनेट कनेक्शन में कोई भी परेशानी हो तो वो आपको सेल शुरू होने से पहले ही पता चल जाये।

6. हमेशा Buy Now बटन का इस्तेमाल करे

सेल शुरू होते ही प्रोडक्ट खरीदने के लिए ‘Buy Now’ बटन का इस्तेमाल करे ना की ‘ऐड टू कार्ट’ विकल्प का। क्योकि काफी बार देखा गया है की कार्ट से प्रोडक्ट आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाते है।

7. आर्डर जल्द करे

आपके प्रोडक्ट के लिए फाइनल कन्फर्मेशन आपके ‘Place Order’ पर क्लिक करने के बाद Order ID जनरेट होने पर ही प्राप्त होगा। डिलीवरी एड्रेस भरने के बाद तुरंत ‘Place Order’ पर क्लिक करे।

8. पेमेंट जल्द करे

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार आप Vivo की यह डिवाइस Cash on Delivery विकल्प द्वारा भी बुक कर सकते है।

Vivo Nex, Vivo V9 Freedom Carnival Sale की टिप्स और ट्रिक्स

यह सेल कल से शुरू होगी तो अगर आप ऊपर दी गयी टिप्स और ट्रिक्स का इस्तेमाल करते है तो Vivo Nex या Vivo V9 को सिर्फ 1947 रुपए में प्राप्त करने में आपको काफी सहायता प्राप्त होगी। यहाँ यह धयन दे की यह कीमत सिर्फ फ़्लैश सेल के दौरान की होगी। इसके अलावा आपको Vivo की एक्सेसरीज जैसे इयरफोन, USB चार्जिंग केबल सिर्फ 72 रुपए की कीमत में उपलब्ध करवाई जाएँगी। यह फ़्लैश सेल हर दिन दोपहर 12 बजे शुरू होगी और स्टॉक खत्म होने तक चलती रहेगी।

Related Articles

ImageApple के डायनामिक आइलैंड जैसे सेटअप के साथ 7 मार्च को लॉन्च होगा Realme C55

Realme C55 को अभी हाल ही में ऑनलाइन वेबसाइट पर देखा गया था, जिसके बाद से फोन की चर्चा तेज़ हो गयी थी। अब खबर मिली है, कि यह नवीनतम स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च किया जायेगा। दरअसल, Realme की इंडोनेशियाई शाखा ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रोमो पेज के माध्यम से फोन के लॉन्च …

ImageVivo Y53s हुआ मीडियाटेक हेलिओ G80 और 64MP प्राइमरी सेंसर के साथ लांच; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Vivo ने आज एक अन्य बजट स्मार्टफोन Y53s को लांच कर दिया है। यह एक किफायती स्मार्टफोन है जिसमे आपको MediaTek Helio G80, ट्रिपल रियर कैमरा, और बड़ी बैटरी जैसे फीचर दिए गये है। आप यह भी कह सकते है यह Vivo Y52s का अपग्रेडेड मॉडल है जो पिछले साल लांच किया गया था। तो …

ImageVivo ने भारत में लॉन्च किया अपना 80,000 रूपए का फ़ोन- जानें आखिर इसमें क्या है ख़ास

Vivo की नयी X70 सीरीज़ आखिरकार भारत में आ गयी है। ये यहां Vivo की X60 सीरीज़ के सक्सेसर के रूप में हैं। कंपनी ने इस सीरीज़ में फिलहाल भारत में केवल दो स्मार्टफोन X70 Pro और X70 Pro+ को लॉन्च किया है। हालाँकि दोनों ही फ्लैगशिप केटेगरी में आये हैं और दोनों में नयी …

Imageक्या 1,59,999 रुपए में Vivo X Fold 3 Pro में Samsung Galaxy Fold 5 को टक्कर दे पायेगा ?

Vivo ने भारत में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो काफी हाई-एन्ड स्पेसिफिकेशन और मज़बूत क्वॉलिटी के साथ आया है। फिलहाल भारत में बहुत अधिक प्रीमियम फोल्डेबल फ़ोन नहीं है, लेकिन नया Vivo X Fold 3 Pro भारत में Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open को टक्कर देगा। हम यहां इस फ़ोन …

Image1,59,999 रुपए में Vivo X Fold 3 Pro भारत में हुआ लॉन्च – जानें कीमतें और स्पेसिफिकेशन

आज Vivo ने अपना पहला फोल्डेबल फ़ोन भारत में लॉन्च किया है। Vivo X Fold 3 Pro को भारतीय बाज़ार में 1,59,999 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि फोल्डेबल फोनों के बाज़ार में अभी ज़्यादा प्रतियोगिता नहीं है, लेकिन फिर भी ये फ़ोन काफी अच्छे फ़ीचरों के साथ OnePlus Open और Galaxy …

Discuss

Be the first to leave a comment.