इस हफ्ते की शुरुआत में सैमसंग के आगामी टेबलेट को लेकर जानकारी सामने आई थी की मॉडल नंबर SM-T387 को Wi-Fi Alliance वेबसाइट पर देखा गया है जिसको Samsung Galaxy Tab A 8.0 (2017) का अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है। लेकिन आज प्राप्त हुई नयी जानकरी के अनुसार इसी मॉडल नंबर वाली डिवाइस को गीकबेंच साईट पर भी देखा गया है जिसके बाद डिवाइस में स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट दिए जाने की पुष्ठी होटी है।

यह भी पढ़िए: Jio का मानसून हंगामा ऑफर; JioPhone मिलेगा सिर्फ 501 रुपए की कीमत में

Samsung Galaxy Tab A 8.0 (2018) के गीकबेंच स्कोर

इमेज क्रेडिट ; mysmartprice

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi 6 और Redmi 6A हो सकते है सितम्बर महीने में इंडिया में लांच

सैमसंग की इस आगामी डिवाइस को गीकबेंच साईट पर सिंगल कारे टेस्ट में 653 स्कोर प्राप्त हुआ है जबकि मल्टी कोर टेस्ट में यह डिवाइस 1831 स्कोर का आंकड़ा प्राप्त करने में सफल रही। गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट दिया जा सकता है. इसके अलावा डिवाइस में आपको 2GB रैम दी जा सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में आपको एंड्राइड 8.1 आधारित सैमसंग एक्सपीरियंस UI दिया जा सकता है।

डिवाइस के डिजाईन से जुडी अभी कोई जानकरी सामने नहीं आई है। लेकिन पिछले पैटर्न को देखे तो यहाँ भी आपको एलुमिनियम का इस्तेमाल किया जा सकता है। सामने की तरफ आपको थोड़े मोटे बेज़ेल वाली डिस्प्ले के साथ एक फिजिकल बटन दिया जा सकता है।

अभी तक डिवाइस से जुडी यह जानकरी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में सामने आई Wi-Fi लिस्टिंग से यह तो साफ़ हो जाता है की यह डिवाइस जल्द ही लांच की जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here