सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी S9 और S9 को लांच किया था। इसके बाद से ही काफी अफवाहे सामने आ रही थी की कंपनी Note 9 पर काम कर रही है। जिसको जुलाई माह के अंत तक या अगस्त की शुरुआत में लांच किया जा सकता है।

इसी महीने की शुरुआत में यह आगामी डिवाइस Note 9 को गीकबेंच पर देखा गया था लेकिन नए लीक में डिवाइस को Exynos 9810 चिपसेट के युक्त दिखाया गया है जिसको स्नैपड्रैगन प्रोसेसर चिपसेट वाली डिवाइस से ज्यादा स्कोर मिला है।

Samsung Galaxy Note 9 के बेंचमार्क स्कोर (Exynos 9810)

Galaxy Note 9 को यहाँ पर सिंगल कोर टेस्ट में 2737 और मल्टी कोर टेस्ट में 9064 स्कोर प्राप्त होता है जो स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट युक्त डिवाइस के स्कोर (2411, 8712) से बेहतर है जो यह दर्शाता है की सैमसंग की चिपसेट आपको क्वालकॉम के चिपसेट से बेहतर प्रदर्शन देता है।

यह भी पढ़िए: Motorola ने 6 जून के एवेंट के प्रेस-इनवाइट भेजने किये शुरू; Moto Z3 Play हो सकता है लांच

Samsung Galaxy Note 9 के फीचर (लीक)

यह पहली बार नहीं है जब हम Note 9 में एक बड़ी डिस्प्ले के बारे में सुन रहे है। अभी पिछले महीने ही प्राप्त हुए एक लीक के अनुसार, गैलेक्सी नोट 9 में 6.4-इंच की सुपर AMOLED की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 रखा जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi 8 के लांच से पहले हुए स्पेसिफिकेशन लीक; स्नैपड्रैगन 845 और 6GB रैम होगी खासियत

अन्य अफवाहों के अनुसार, फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है और यह कंपनी की प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस होगी तो इसका 8GB रैम वर्जन भी पेश किया जा सकता है। पीछे की तरफ आपको 12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा 4000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। सैमसंग यहाँ पर अपने स्मार्ट अस्सिस्टेंट Bixby का नया वर्जन भी पेश कर सकते है।

भविष्य को देखते हुए गैलेक्सी नोट 9 में आपको 5G कनेक्टिविटी विकल्प भी दिया जा सकता है। GeekBench पर Note 9 को देखा जाना यह साफ़ करता है की कंपनी जल्द ही इस डिवाइस को लांच कर सकती है।

यह भी पढ़िए: Redmi Y2 हो सकता 7 जून को इंडिया में लांच; आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस युक्त सेल्फी कैमरा हो सकता है खासियत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here