Samsung Galaxy M40
Source: Amazon India

Samsung ने नयी रणनीति को देखते हुए लगता है की कंपनी अपने M-सीरीज के को एक्स्पंद करने की तैयारी कर रही है और इस नए M-सीरीज फोन यानि की Galaxy M40 के टीज़र पेज को आज अमेज़न इंडिया पर लाइव भी कर दिया गया है। इस लेटेस्ट फोन के टीज़र से डिवाइस के बारे में काफी जानकारी साफ़ हो जाती है तो चलिए नज़र डालते है इन्ही चीजों पर:

यह भी पढ़िए: OnePlus 7 Pro vs Oppo Reno: कौन साबित होगा बेस्ट स्मार्टफोन?

Samsung Galaxy M40 के फीचर

Infinity O display

Galaxy M40 में आपको इन्फिन्टी-O डिस्प्ले दी गयी है जिसमे पंच होल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जो Galaxy S-सीरीज में भी दिया गया है। इसके अलावा पीछे की तरफ Galaxy M30 की ही तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिखाई देता है। रियर साइड में सैमसंग की के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Samsung Galaxy M40

डिवाइस के टीज़र में आपको स्नैपड्रैगन 6-सीरीज भी लिखा साफ़ दिखाई देता है। सोर्स की माने  यहाँ स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ Adreno 612 ग्राफ़िक्स दिया जा सकता है। Samsung Galaxy M40 में एंड्राइड पाई आधारित OneUI सॉफ्टवेयर भी देखने को मिलता है। M30 का अपग्रेड वरिएन्त होने के साथ M40 में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प भी मिल सकता है।

Samsung Galaxy M40 में पिछले साथी की तुलना में कई सुधार देखे जा सकेंगे। टीज़र पेज और अफवाहों की माने तो ये सही मायने में एक अपग्रेड डिवाइस कही जा सकती है। सही स्पेसिफिकेशन के लिए हमको अभी 11 जून तक का इन्तजार तो करना ही पड़ेगा क्योकि कंपनी ने स डिवाइस से जुडी किसी भी तरह की कोई जानकरी अभी साझा नहीं की है। उम्मीद के अनुस्सर Galaxy M40 को 20,000 रुपए की कीमत के आप-पास लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here