Royale Flexpai 2 goes official

अगर क्रोनोलॉजी को समझे तो Royale Flexpai duniya का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन था। पहला स्मार्टफोन होने के बावजूद फोन को ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली जितनी Galaxy Fold या Moto Razr को मिली। अब कंपनी ने आगे बढ़ते हुए फोन के अपग्रेड मॉडल Flexpai 2 को भी  पेश कर दिया है।

कंपनी नें दावा किया है की यह नया मॉडल लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन और बेहतर हिन्ज डिजाईन के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़िए: Vivo iQOO Neo 3 जल्द होगा स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ लांच: कंपनी ने किया टीज़

Royale Flexpai 2 के फीचर

Royale Flexpai 2 goes official

सबसे पहले बात करे अगर हिन्ज की तो Royale ने कहा है की यह नया Flexpai 2 लगभग 200,000+ फोल्ड तक टेस्ट किया गया है। इसके ऊपर ही आपको डिस्प्ले दी गयी है जिसपर इस बार कोई बेंड नज़र नहीं आता है।

Royale Flexpai 2 goes official

फोल्डेबल स्मार्टफोनों में हिन्ज सबसे खास आइटम होता है क्योकि इसी के ऊपर फोन की मजबूती निर्भर करती है। यह नयी डिस्प्ले 100 माइक्रो मटेरियल से बनी है जिस वजह  डिस्प्ले को फोल्ड या अनफोल्ड करने पर कोई स्ट्रेन नहीं पड़ता है।

Royale Flexpai 2 goes official

डिस्प्ले का साइज़ 7.8-इंच है जो आपको 1.3x कलर गेमुट, 4:3 आस्पेक्ट रेश्यो के अलावा 500x गुना बेहतर कंट्रास्ट के साथ दी गयी है।

अभी के लिए बहुत ज्यादा कोई जानकरी सामने नहीं आई है। प्रोसेसर के तौर पर फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह आपको स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट , LPDDR5 रैम और UFS 3.0 स्टोरेज जैसे ट्रेंडी फीचर भी दिए गये है।

Royale Flexpai 2 की कीमत और उपलब्धता

Royale Flexpai 2 goes official

जैसे की स्पेसिफिकेशन के मामले में कंपनी ने ज्यादा जानकरी साझा नहीं की है उसी तरह फोन की कीमत और उसकी बिक्री से जुडी कोई जानकरी भी अभी सामने नहीं लायी गयी है। लांच इवेंट में कंपनी ने यह साफ़ किया है यहाँ ZTE कंपनी से पार्टनरशिप की है। उम्मीद है की जल्द ही ZTE ब्रांड के तहत आपको इस्सी टेक्नोलॉजी वाली कोई डिवाइस जल्द ही देखने को मिले।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here