Redmi Note 9 5G series go official

Redmi ने आज चीन में अपनी लोकप्रिय नोट सीरीज के पहले 5G स्मार्टफोनों को लांच कर दिया है। इवेंट में Redmi Note 9 5G और Redmi Note 9 5G को पेश किया है जिनमे क्रमश स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट तथा MediaTek Dimensity 800U चिपसेट्स का इस्तेमाल किया गया है।

फ़ोनों के अलावा कंपनी ने अपनी Redmi Watch से भी पर्दा उठाया है। तो चलिए नज़र डालते है सभी डिवाइसों की खासियतों पर:

Redmi Note 9 Pro 5G के फीचर

फोन में सामने की तरफ आपको 6.7-इंच की डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिलती है।यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। डिस्प्ले पर बीच में ऊपर की तरफ पंच होल

कटआउट भी दिखता है जिसमे 16MP के सेल्फ़ी कैमरा को जगह दी गयी है। पीछे की तरफ आपको 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ 13MP का अल्ट्रावाइड सेंसर तथा 2MP के मैक्रो ऑयर डेप्थ लेंस दिए गये है।

फ़ोन में स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। पॉवर के लिए 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,820mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। वरिएन्त  बात करे तो यहाँ आपको 8GB तक की रैम और 256GB स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

Redmi Note 9 5G के फीचर

प्रो वरिएन्त की तुलना में आपको यहाँ थोड़ी छोटी 6.53-इंच की डिस्प्ले दी गयी है जो सिर्फ 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। पंच होल के तहत 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी सेंसर 8MP के अल्ट्रा वाइड और 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

चिपसेट के लिए फोन में MediaTek Dimensity 800U का इस्तेमाल किया गया है। पॉवर के लिए यहाँ 18W फ़ास्ट चरिंग वाली 5,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है।

Redmi Watch के फीचर

रेड्मी की इस लेटेस्ट वाच में आपको सामने की तरफ 1इंच की स्क्वायर शेप वाली LCD डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले कलर, टच सपोर्ट, 32PPI ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। आप अपनी पसंद के हिसाब से वाच फेस को भी बदल सकते है क्योकि 120 से ज्यादा ऑप्शन यहाँ काफी पसंद आने वाले है। डिवाइस को अभी के लिए ब्लैक ब्लू और Ivory कलर केस तथा ब्लैक, ओलिव, आइवरी ब्लू कलर की स्ट्राप के साथ पेश की गयी है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here