जैसा की फोन के नाम से ही साफ़ हो जाता है Realme X3 SuperZoom में आपको 60x का डिजिटल ज़ूम सपोर्ट फीचर दिया गया है। यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन है जिसमे आपको पेरिस्कोप कैमरा आता है। फोन में आपको 6 कैमरा सेंसर दिए गये है। साथ ही यहाँ पर 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट भी दी गयी है।

Realme X3 SuperZoom के फीचर

सामने की तरफ 6.6-इंच की बड़ी डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन और ड्यूल पंच होल सेटअप के साथ आती है। स्क्रीन पर 2.5D गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 480निट्स की ब्राइटनेस भी देखने को मिलती है।

इंटरनल हार्डवेयर की बात करे तो फोन स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ 12GB तक की रैम और 258GB स्टोरेज का वरिएन्त में पेश किया गया है। फोन में आपको साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ लिक्विड कुलिंग सिस्टम भी मिलता है। 4,200mAH की बड़ी बैटरी डिवाइस में 30W हिफ्ह स्पीड चार्जर के साथ आती है।

फ़ोन के मुख्य आकर्षण यानि की कैमरा सेटअप के तौर पर पीछे की तरफ तो 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 8MP के पेरिस्कोप ज़ूम लेंस और 2MP के मैक्रो लेंस के साथ दिया गया है। Realme ने यहाँ पर Starry Mode का भी सपोर्ट दिया गया है जिसकी वजह से आप रात में काफी आकर्षक इमेज कैप्चर कर सकते है।

फोन में इस बार 3.5mm ऑडियो जैक को जगह नहीं मिलती है लेकिन वायरलेस ऑडियो क्वालिटी को बेहतर करने के लिए Dolby Atmos और DTS साउंड का सपोर्ट दिया है।

Realme X3 SuperZoom की कीमत और उपलब्धता

रियलमी का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन अभी के लिए यूरोप के मार्किटो में 499 यूरो की कीमत के साथ सिर्फ 12GB रैम और 258GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। कलर ऑप्शन यहाँ Glacier BLue और Arctic White मिलते है।

अभी के लिए डिवाइस के इंडियन मार्किट में पेश किये जाने से जुडी कोई जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन हम उम्मीद करते है की Realme X3 SuperZoom जल्द ही इंडिया में भी लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here