Realme X50 Pro 5G Review
65W SuperDart charger

Realme X3 SuperZoom एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। रियलमी की ये अपकमिंग डिवाइस आज सर्टिफिकेशन साईट पर देखी गयी है जहाँ इसकी स्पेसिफिकेशन शीट देखने को मिल जाती है। हाल ही में Realme X3 SuperZoom की सर्टिफिकेशन लिस्टिंग के अनुसार फोन में स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ पेश करने की तैयारी कर रहा है। टिपस्टर Sudhanshu Ambhore ने डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन को शेयर किया है।

Sudhanshu के अनुसार, Realme X3 SuperZoom में आपको 4,200mAh की बड़ी बैटरी 30W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ दी जाएगी। इसके अलावा एक कमेंट के जवाब में इन्होने यह भी साफ़ किया है की फोन में स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट और AMOLED डिस्प्ले भी देखने को मिलेगी।

टिपस्टर के अनुसार रियलमी शायद से डिवाइस को 20,000 रुपए की कीमत में पेश करेगी। अन्य लीक और अफवाहों पर भी ध्यान डाले तो Realme X3 में आपको 12GB तक की रैम के विकल्प के साथ 256GB स्टोरेज का भी विकल्प दिया जा सकता है।

इसके अलावा हार्डवेयर की और तो कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन सुपरज़ूम नाम से यह तो साफ है की आपको यहाँ 20x ज़ूम का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Realme X3 Specifications Tipped by TENAA Listing, Realme X50 Youth Edition Rumoured to Pack 6 Cameras

आने वाली अपकमिंग Realme X सीरीज में आपको एंड्राइड 10 आधारित Realme UI सॉफ्टवेयर भी देखने को मिलेगा। Realme X3 SuperZoom शायद से हाल ही में TENNA वेबसाइट पर लिस्ट किये गये Realme X3 का एक वरिएन्त या अपग्रेड वरिएन्त भी हो सकता है।

TENNA लिस्टिंग के अनुसार फोन में आपको क्वैड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। पीछे की तरफ 48MP, 8MP और 2MP के दो सेंसर दिए जायेंगे। सामने की तरफ भी यहाँ 16MP और 2MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा देख सकेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here