रियलमी ने करना लॉक डाउन के बाद काफी स्मार्टफोन लांच किये है और फिर से कंपनी ने अपने अपकमिंग ऑनलाइन इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिया है। ‘Dare to Leap’ टैगलाइन के बाद कंपनी “Leap Next Gemn’ टैगलाइन के साथ 7 अक्टूबर को AIoT इवेंट को आयोजित करने वाली है।

Realme India के CEO माधव सेठ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। और पोस्ट के अनुसार रियलमी 7 अक्टूबर को इंडिया में नए प्रोडक्ट को ऑनलाइन इवेंट के जरिये पेश करने वाली है।

Realme Leap to Next Gen AIoT इवेंट से जुडी जानकरी

अभी के लिए माधव सेठ ने किसी भी डिवाइस के नाम को शेयर नहीं किया है। पर फ्लिप्कार्ट और रियलमी स्टोर पर सामने आई जानकरी के अनुसार Realme का लेटेस्ट SLED नयी टेक्नोलॉजी वाला स्मार्ट टीवी 55-इंच स्क्रीन साइज़ के साथ लांच करने वाली है। फ्लिप्कार्ट पर डिवाइस से जुड़ा माइक्रोपेज भी लाइव हो गया है।

55 इंच के स्मार्टटीवी के अलावा कंपनी Realme 7i को भी इस इवेंट में लांच कर सकती है। वेबसाइट पर नए स्मार्टफोनक का भी टीज़र सामने आया है। कुछ हफ़्तों पहले Realme 7i इंडोनेशिया के अम्र्केट में भी पेश किया जा चूका है। फ़ोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 662, 64MP क्वैड कैमरा सेटअप जैसे फीचरभी देखने को मिलते है।

इसके अलावा AIoT इवेंट में कौन सी नयी डिवाइस को लांच किया जा सकता है? इसके लिए जैसे संकेत मिल रहे है उस हिसाब से यहाँ पर आपको नए वायरलेस इयरबड्स के अलावा इलेक्ट्रिक टूथ ब्रश, स्मार्टवाच और नया पॉवरबैंक भी देखने को मिल सकते है।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here