realme-dare-to-next-gen

Realme India भी अब 108MP कैमरा फ़ोनों लिस्ट में अपनी जगह बनाने वाली है। इसके साथ ब्रांड ने अपनी सॉफ्टवेयर इनोवेशन

और प्रोसेसिंग में सुधार को भी आज सबसे सामने रखा है। Realme अपनी आने वाली Realme 8 सीरीज में Samsung के 108MP HM2 सेंसर का इस्तेमाल करने वाली है जो हाल ही में MI 10i और रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi Note 10 सीरीज में भी देखने को मिल सकता है।

Realme 108MP कैमरा फीचर

शुरुआत में ही Realme ने 108MP कैमरा सेंसर से ज्यादा बेहतर क्लैरिटी का दावा किया है। 3x ज़ूम मोड में सेंसर आपको इन सेंसर ज़ूम के साथ 12MP के 8 फोटो कॉम्बिनेशन के साथ शार्प डिटेल्स देता है।

रियलमी ने यहाँ पर Starry टाइम लैप्स विडियो का भी ऑप्शन दिया है जो रात के समय तारों को कैप्चर करने के लिए काफी बेहतर साबित होता है। एनहांस्ड टाइम लैप्स अल्गोरिथ्म्स हर 8 मिनट में 30 फोटो कैप्चर करना है और 1s की टाइम लैप्स विडियो बनाता है।

इसमें आपको टिल्ट शिफ्ट टाइम लैप्स मोड भी दिया गया है। इसमें इमेज का केवल एक भाग फोकस में करके एक छोटी दुनिया के मॉडल जैसा अनुभव प्राप्त कर सकते है। यूजर अपनी पसंद का एंगल, पोजीशन और बोकेह साइज़ चुन सकते है।

इनके अलावा कैमरा एप्लीकेशन में आपको नए पोर्ट्रेट फिल्टर्स जैसे Neon Portrait, डायनामिक बोकेह पोर्ट्रेट और AI कलर पोर्ट्रेट भी मिलते है।

सभी फीचर कंपनी की लेटेस्ट Realme 8 सीरीज में देखने को मिलेंगे। रियलमी ने यह भी साफ़ कहा है की Realme 8 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमे आपको टिल्ट शिफ्ट टाइम लैप्स देखने को मिलेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here