चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो इंडिया में अपनी Find X2 सीरीज को लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीज़र काफी समय पहले से ही सामने आ चुके है और आज कंपनी ने इस सीरीज की लांच डेट को भी शेयर कर दिया है।

Oppo India ने Smartprix से एक पोस्टर शेयर किया है जिसमे लांच डेट और टाइम लिखा हुआ साफ़ दिखाई देती है। पोस्टर के अनुसार यह लांच इवेंट 17 जून को शाम 4 बजे आयोजित किया जायेगा। पोस्टर में साफ़ तौर पर Find X2 सीरीज लिखा हुआ है जिसका मतलब है की यहाँ पर कम से कम 2 स्मार्टफोन को लांच किये जायेंगे।

Find X2 सीरीज इस से पहले चीन और यूरोप में लांच की जा चुकी है। तो उम्मीद है की दोनों ही स्मार्टफोन समान स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किये जा सकते है।

Oppo Find X2 Pro और Find X2 के फीचर

अगर चीन और यूरोप में लांच किये गये मॉडलों पर ध्यान दे तो Oppo Find X2 सीरीज में आपको सामने की तरफ 6.7-इंच की QHD+ OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। डिस्प्ले के चारों तरफ आपको काफी पतले बेज़ेल दिखाई देते है।

इंटरनल हार्डवेयर की बात करे तो यहाँ पर दोनों ही फोन स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 5G सपोर्ट के साथ दी गयी है। वरिएन्त के तौर पर Find X2 में आपको 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के ऑप्शन के दिए गये है जबकि Pro वरिएत्न में आपको सिर्फ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज का विकल्प दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में दोनों ही फ़ोनों में सामने की तरफ पंच होल के तहत 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा लेकिन रियर कैमरा सेटअप में थोडा बदलाव है। स्टैण्डर्ड वरिएन्त में 48MP + 12MP + 13MP का ट्रिपल कैमरा मिलेगा जबकि प्रो में 48MP + 48MP + 13MP का सेटअप आता है।

इसके साथ ही यहाँ पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटर एंड डस्ट रेसिस्टेंट (X2 Pro), स्प्लैश रेसिस्टेंट (X2), स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी अट्मोस, 3 माइक्रोफोन, एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर जैसे फीचरों के साथ साथ 65W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here