OnePlus की लेटेस्ट OnePlus 8 सीरीज के लांच के बाद से ही उम्मीद की जा रही थी की कंपनी जल्द ही एक मिड-रेंज स्मार्टफोन डिवाइस को स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ लांच करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने एक सर्वे को किया है जिसमे जिसके अनुसार डिवाइस की कीमत 24,990 रुपए रखी जा सकती है। इसके अलावा डिवाइस की कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आई है। तो चलिए नज़र डालते है फोन के फीचरों पर:

OnePlus Z की कीमत और उपलब्धता

Android Central के अनुसार यह फोन 10 जुलाई को लांच किया जा सकता है। OnePlus इंडिया में जुलाई महीने में अपनी किफायती स्मार्टटीवी सीरीज को भी पेश करने वाला है तो उम्मीद है की उसी दिन हम OnePlus Zसे जुडी जानकारी भी जान सके।

OnePlus Z की कीमत Desidime के के जरिये सामने आई है जो काफी आकर्षक है। OnePlus ने OnePlus 5 के लांच के साथ ही 25 से 30 हज़ार रुपए के सेगमेंट को खाली छोड़ दिया था। इस प्राइस सेगमेंट में सैमसंग, शाओमी और Asus जैसी कंपनिया काफी अच्छे आप्शन पेश करके मार्किट पर पकड बना रही है। इसी के चलते वनप्लस ने अपनी नयी डिवाइस को इस प्राइस ब्रैकेट में लांच करने की रणनीति अपनाई है।

OnePlus Z के फीचर

PayBack के सर्वे के अनुसार, आगामी OnePlus फ़ोन में आपको सामने की तरफ 6.55-इंच की 90Hz AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 765G ओक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोटो ग्राफी के लिए पीछे की तरफ आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 16MP और 2MP के दो एक्स्ट्रा सेंसर ही मिलेंगे।

यहाँ पर OnePlus Z को 6GB और 128GB स्टोरेज आप्शन के साथ पेश किया जायेगा। लीक इमेज के हिसाब से 4300mAh की बड़ी बैटरी 30W के फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here