OnePlus Nord 3 की कीमत भारत में लॉन्च से पहले लीक

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

OnePlus Nord 2 के उत्तराधिकारी के रूप में उतारा जाने वाला OnePlus Nord 3 जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। कंपनी अपने नए फोन को टीज़ करना भी शुरू कर चुकी है। हालांकि, लॉन्च की आधिकारिक घोषणा से पहले ही OnePlus Nord 3 की भारत और यूरोप की कीमत लीक हो गई है।

संभावना है कि OnePlus Nord 3 को नए Nord CE 3 और Nord Buds 2r के साथ लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स बताती हैं कि ये डिवाइस अगले महीने जुलाई में लॉन्च की जा सकती हैं। ऐसे में टिपस्टर अभिषेक यादव और ईशान अग्रवाल ने OnePlus Nord 3 की भारत और यूरोप में संभावित कीमत के बारे में जानकारी दी है।

ये पढ़ेंः Realme GT 3 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च, 9.5 मिनट में हो सकता फुल चार्ज

अभिषेक यादव द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, OnePlus Nord 3 भारत में दो वैरिएंट में आएगा। इसका 8GB+128GB वैरिएंट 32,999 रुपये और 16GB+256GB वैरिएंट 36,999 रुपये में बाज़ार में आ सकता है। हालांकि, वो इसकी कीमत को लेकर 90 प्रतिशत तक ही आश्वस्त हैं। ऐसे में, भारत में लॉन्च के दौरान इसकी कीमत थोड़ी ऊपर-नीचे हो सकती है।

ईशान अग्रवाल के अनुसार, यूरोप में OnePlus Nord 3 का 8GB+128GB वैरिएंट 449 यूरो (करीब 40,200) का हो सकता है। वहीं, 12GB+256GB की अनुमानित लागत 549 यूरो (करीब 49,200 रुपये) होने की बात कही है।

बता दें कि OnePlus ने अब तक भारत में OnePlus Nord 3 और Nord CE 3 के लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी ने पहले ही फोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। पहला टीज़र कुछ दिन पहले OnePlus कम्युनिटी फोरम पर देखा गया था, जिसके बाद Amazon पर भी इसका पेज लाइव हो गया।

OnePlus Nord 3 स्पेसिफिकेशन

ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus Nord 3, OnePlus Ace 2V का रिब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। अगर ऐसा होता है तो Nord 3 के स्पेसिफिकेशन इस प्रकार के हो सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः अब iPhone और iPad पर और बेहतर होगा जेस्चर नेविगेशन

इसमें 6.74-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। फोन में MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट और Android 13 आधारित OxygenOS 13.1 मिल सकता है। OnePlus Nord 3 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकेंडरी लेंस और 2MP थर्ड सेंसर कैमरा होने के आसार हैं। इसकी बैट्री 5,000mAh की मिल सकती है, जो 80W Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। फोन को हरे और काले रंग में लॉन्च किया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए आप Smartprix को TwitterFacebookInstagram, और Google News पर फॉलो कर सकते हैं। मोबाइल फोन, टेक, गाइड या अन्य खबरों के लिए आप Smartprix पर भी विज़िट कर सकते हैं।

Related Articles

Imageफ़ास्ट USB-C पोर्ट के साथ iPhone 15 में मिल सकते हैं यह 8 फीचर्स

टेक दिग्गज Apple, एक्शन से भरपूर वर्ष के लिए अपनी कमर कस रही है। उम्मीद की जा रही है, कि स्मार्टफोन निर्माता अपने iPhone 15 सीरीज़ को इस साल के सितंबर माह तक लॉन्च कर देगी। हालाँकि, अभी iPhone 15 की आधिकारिक लॉन्च में बहुत समय बचा हुआ है, लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन …

Imageजुलाई में आ रहा है नया Nord फ़ोन, कंपनी ने दिया पहला टीज़र

OnePlus Nord 3 लंबे समय से चर्चा का विषय रहा है, लेकिन अब कंपनी इसे जुलाई में दुनियाभर में लॉन्च करने वाली है। हालांकि लॉन्च की तारीख़ अभी कंपनी द्वारा सामने नहीं आयी है, लेकिन इसका पहला टीज़र आ गया है। साथ ही OnePlus Community पर भी इसका पेज लाइव हो चुका है। इससे पहले …

ImageOnePlus कम दामों पर जल्दी ही भारत में लाएगा OnePlus Nord 2T; लॉन्च टाइमलाइन और कीमतें लीक

OnePlus Nord 2 सीरीज़ में दूसरा फ़ोन OnePlus Nord 2T पिछले महीने ही विश्व स्तर पर लॉन्च हुआ है। अब इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की बारी है। हालांकि विश्व स्तर के लॉन्च के कुछ दिन बाद ही इसके भारत में लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। …

Imageलॉन्च से पहले लीक हुई CMF Phone 1 की भारत में संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

काफी समय से CMF Phone 1 की जानकारी इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, इस बीच इस फ़ोन से सम्बंधित कई डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। पलहे लीक हुई जानकारी के अनुसार इसको Nothing Phone 2a के रिब्रांड के रूप में पेश किया जा सकता था, लेकिन फिर एक बार CMF Phone 1 रेंडर्स …

ImageOnePlus Ace 3 Pro स्कीमैटिक हुआ लीक; डिज़ाइन में हो सकता है बदलाव

OnePlus इस महीने के अंत तक अपना नया फ़ोन OnePlus Ace 3 Pro लॉन्च करने वाला है। ये फ़ोन चीन में लॉन्च किया जायेगा। लॉन्च से पहले ही इस फ़ोन के डिज़ाइन की जानकारी एक वीबो यूजर Digital Chat Station द्वारा लीक कर दी गयी हैं, हालाँकि यूजर ने फ़ोन का नाम मेंशन नहीं किया …

Discuss

Be the first to leave a comment.