OnePlus इंडियन मार्किट में प्रीमियम Q1 स्मार्टटीवी सीरीज को लांच करने के बाद अब 2 जुलाई को अपना किफायती कीमत वाला लेटेस्ट स्मार्टटीवी लांच करने के तैयार है। वैसे अभी तक डिवाइस से जुडी कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन आज कंपनी के सीईओ Pete Lau ने तक के लांच से पहले टीवी के डिजाईन से जुडी कुछ जानकारी सामने रखी है।

Android Central से बात में सीईओ ने कहा है की OnePlus टीवी के डिजाईन और यूजर एक्सपीरियंस पर काफी ज्यादा ध्यान दे रही है। टीवी की कीमत तो पहले ही सामने आ चुकी थी की यह 20,000 रुपए से कम कीमत पर लांच किया जायेगा। इसके अलावा यह टीवी काफी पतले बेज़ेल और सिर्फ 6.9mm मोटाई के साथ पेश किया जायेगा।

OnePlus के अपकमिंग टीवी से जुडी जानकारी

स्मार्टटीवी से जुडी जानकारी के अनुसार OnePlus TV आपको काफी पतले बेज़ेल के साथ आपको काफी अच्छा व्यू एक्सपीरियंस देगा।

टीवी में इस्तेमाल की गयी सिनेमेटिक डिस्प्ले आपको 95% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ मिलेगी। अच्छी पिक्चर क्वालिटी के लिए कंपनी नें

यहाँ गामा इंजन का इस्तेमाल किया है।

कंपनी ने दावा किया है की यह टीवी काफी बेहतरीन प्राइस और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन के साथ पेश किया जायेगा।

Pete Leu ने एक इंटरव्यू में कहा, “वैसे तो हम अपने प्रीमियम लेकिन किफायती टीवी लाइनअप को पेश करने वाली है लेकिन हमारे लिए डिजाईन और एक्सपीरियंस सबसे पहले नंबर पर आता है। टीवी को 95% स्क्रीन-टू-बॉडी के साथ काफी पतले बेज़ेल दिए है जो अभी तक आपको सिर्फ प्रीमियम सेगमेंट में देखने को मिलते थे लेकिन नए टीवी के साथ अब आप किफायती कीमत पर भी इस आकर्षक डिजाईन का इस्तेमाल कर सकते है।”

अभी वैसे OnePlus ने अपने आगामी पेश होने वाले टीवी के बारे में कुछ ख़ास जानकरी नहीं ही थी जो अब तो शायद से लांच इवेंट में ही सामने आएगी। हम उम्मीद कर सकते है की यह टीवी 32 इंच और 43 इंच स्क्रीन  के साथ पेश हो सकते है। टीवी को आप Amazon India पर प्री-आर्डर करने लांच ऑफर का भी फायदा उठा सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here