साल 2019 में OnePlus ने इंडियन मार्किट में स्मार्टफोन पेश करने के अलावा अपनी प्रीमियम स्मार्ट टीवी OnePlus Q1 सीरीज को लांच किया था। अब कंपनी एक और नए स्मार्टटीवी को लांच करने वाली है जिसकी ख़ास बात इसकी किफायती कीमत कही जा सकती है। आज कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्ट

टीवी के लिए एक ऑफर भी पेश किया है जिसके तहत आप Amazon India के जरिये डिवाइस को प्री-बुक करने के साथ ही 2 साल की एक्सटेंडेड वार्रेंटी भी प्राप्त कर सकते है तो चलिए नजर डालते है ऑफर पर:

OnePlus TV एक्सटेंडेड वारंटी ऑफ़र

कंपनी ने अपने आने वाले किफायती कीमत वाले स्मार्टटीवी के साथ 2 साल की एक्स्ट्रा वार्रेंटी का ऑफ़र पेश किया है। इसके लिए कंपनी ने Acko Insurance Company के साथ कुछ अरेंजमेंट किये है। OnePlus के अनुसार जो भी यूजर टीवी को प्री-बुक करेगा उसको 1 साल की जगह पर 3 साल की वार्रेंटी मिलेगी।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर को अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से डिवाइस को प्री-बुक करना होगा। तो चलिए एक बार पूरी प्रक्रिया पर नज़र डालते है:

कैसे करे OnePlus TV को प्री-बुक

  1. सबसे पहले Amazon वेबसाइट पर जाये तो 1,000 देकर 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी को खरीदे।
  2. पेमेंट प्रोसेस पूरा होने के साथ आपको 24 महीने की एक्स्ट्रा वार्रेंटी से जुड़ा एक ई मेल भी प्राप्त होगा।
  3. अब आपको इस ऑफर का लाभ लेने के लिए 5 अगस्त से पहले OnePlus TV मॉडल को खरीदना होगा।
  4. एक बार टीवी को आर्डर करने के बाद आपको Amazon Pay में 1,000 रुपए का कैशबैक भी प्राप्त हो जायेगा। इसके साथ ही आपके द्वारा खरीदी गयी वार्रेंटी की कीमत आपको वापस मिल गयी है।
  5. यह ऑफर 23 जून से 2 जुलाई तक लागु रहेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here