हाल ही के समय में स्मार्टफोन ब्रांड स्मार्टटीवी की तरफ काफी आकर्षण दिखा रहे है जिसका सबसे ताज़ा उदाहरण OnePlus और Motorola द्वारा अपने स्मार्टटीवी पेश करना। अब नयी रिपोर्ट के अनुसार नोकिया और फ्लिप्कार्ट न भी मिलकर Smart TV के सेगमेंट में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शाओमी ने स्मार्टटीवी सेगमेंट में काफी अच्छा परफॉर्म किया है जिसके बाद से ही सिर्फ इंडियन मार्किट ही नहीं ग्लोबली भी स्मार्टफोन ब्रांड टीवी पेश कर रही है तो यूजर के लिए एक बेहतर एक्सपीरियंस भी देते है तो चलिए नए Nokia TV से जुडी कुछ जानकरी पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Flipkart MarQ TurboStream स्ट्रीमिंग स्टिक इंडिया में लांच: कीमत 3,499 रुपए

Nokia Smart TV से जुडी जानकरी

फ्लिप्कार्ट के अनुसार, नोकिया से पार्टनरशिप करने से कंपनी को इंडियन यूजर की जरुरत समझने में काफी मदद मिलेगी। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट ऐसी भी सामने आ रही है की यहाँ पर सिर्फ नोकिया ब्रांडिंग का इस्तेमाल किया जायेगा। Motorola स्मार्ट टीवी के समय भी ये बात सामने आई थी की यह MarQ टीवी को भी रीब्रांडिंग के साथ पेश किया जा रहा है। MarQ फ्लिप्कार्ट का अपना खुद का ब्रांड है जो इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम को बेचता है।

इसके अलावा प्रेस रिलीज़ के अनुसार नोकिया टीवी में आपको JBL के स्पीकर देखने को मिलेंगे। JBL ऑडियो मार्किट में एक काफी अच्छा और लोकप्रिय नाम है और टीवी सेगमेंट के लिए शायद यह JBL की पहली पार्टनरशिप होगी।

नोकिया ब्रांड पार्टनरशिप के वाईस प्रेसिडेंट विपुल मेहरोत्रा ने कहा,” हम इंडिया की सबसे बड़ी इ-कॉमर्स कंपनी फ्लिप्कार्ट के साथ पार्टनरशिप से काफी खुश है और इनके साथ जल्द ही नोकिया ब्रांड के पहले स्मार्टटीवी पेश करेंगे। आज नोकिया ब्रांड के लिए एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है और इंडिया में हमारे ब्रांड को क्वालिटी, डिजाईन और विश्वशनीय ब्रांड के तौर पर देखा जाता है तो यही से शुरुआत करना सबसे बेहतर साबित होगा।”

नोकिया के स्मार्टटीवी की एंड-टू-एंड सेल और डोमेस्टिक मैन्युफैक्चरिंग दोनों को फ्लिप्कार्ट की कण्ट्रोल करेगी। इसके अलावा अभी के लिए और कोई भी डिटेल्स साझा नहीं की गयी है।

इसके साथ ही फ्लिप्कार्ट के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट आदर्श मेनन ने भी कहा,” नोकिया के साथ काम करके हम हाई-क्वालिटी और नयी टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर प्रोडक्ट को इंडियन यूजर तक पेश करने का लक्ष्य बना रहे है। नोकिया ग्लोबली काफी लोकप्रिय ब्रांड है जिनके साथ पार्टनरशिप दोनों के लिए बेहतर कदम साबित होगा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here