कल OnePlus 8T को लांच करने के अलावा कंपनी ने इवेंट में कुछ ऑडियो डिवाइस और एक्सेसरीज को भी लांच किया है। यहाँ पर आपको OnePlus Buds Z TWS, OnePlus Bullets Wireless Z Bass Edition और OnePlus Power Bank देखने को मिलते है। इनमे Buds Z TWS  प्रोडक्ट कहा जा सकता है जो Buds Z का एक ट्रिम-डाउन वर्जन है। तो चलिए नज़र डालते है इनके फीचर और कीमत पर:

OnePlus Buds Z के फीचर

सबसे पहले यहाँ पर आपको इन-इयर के साथ सिलिकॉन टिप्स डिजाईन देखने को मिलते है। यह आपको बेहतर फिटिंग के साथ पैसिव नॉइज़ कैंसलेशन भी प्रदान करता है। बड्स में आपको एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन का फीचर नहीं मिलता है। बिल्ट-इन ड्यूल माइक्रोफोन की वजह से आपको इन-कॉल नॉइज़ रिडक्शन मिलता है।

Buds Z TWS में आपको 10mm डायनामिक ड्राईवर दिए गये है जबकि Buds Z में 13mm के डायनामिक ड्राईवर दिया गया था। बड्स में आपको डॉल्बी अट्मोस और Dirac ऑडियो ट्यूनर के साथ 3D स्टीरियो ऑडियो आउटपुट और ज्यादा बेस मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 और यह एंड्राइड/iOS दोनों प्लेटफार्म पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

इयरबड्स आपको IP55 रेटिंग के साथ मिलते है जिनमे वाटर एंड डस्ट रेजिस्टेंस का सपोर्ट भी दिया है। बड्स में क्विक स्विच का फीचर भी मिलता है जो दो डिवाइसों के बीच में स्विच करने करना काफी आसान बनाता है। चार्जिंग केस में USB टाइप C पोर्ट का इस्तेमाल करने के साथ LED इंडिकेटर भी दिए गये है।

कीमत और उपलब्धता

OnePlus ने अपने Buds Z TWS को इंडिया में 3,190 रुपए की कीमत में पेश किया है। डिवाइस की बिक्री 2 नवम्बर से शुरू की जाएगी। प्री आर्डर के लिए बड्स OnePlus.in पर 2,990 रुपए की कीमत पर अभी उपलब्ध है। ओपन सेल में Buds Z TWS 26 अक्टूबर से उपलब्ध हो जायेंगे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here