OnePlus 8 सीरीज को इंडिया में लांच करने के बाद कंपनी साल के इन्ही महीनो में अपनी T सीरीज को भी पेश करती थी और उसी क्रम को बरकरार रखे हुए आज OnePlus ने साफ़ कर दिया है की 14 अक्टूबर के दिन कंपनी अपने OnePlus 8T स्मार्टफोन को 55G कनेक्टिविटी के साथ लांच करने वाली है।

OnePlus 8T से जुडी जानकरी

एक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 8T में आपको 120Hz AMOLED स्क्रीन देखने को मिल सकती है। साथ ही पीछे की तरफ 48MP वाला क्वैड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। OnePlus की यह लेटेस्ट डिवाइस Kabab कोडनेम के साथ लीक हो रही है। वनप्लस के इस फोन में आपको 120Hz डिस्प्ले के इस्तेमाल के साथ 60Hz और 120Hz के बीच में स्विच करने का भी ऑप्शन दिया जायेगा।

रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 8T में फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जायेगा। इसके साथ 16MP का अल्ट्रा -वाइड सेंसर, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस भी मिलेंगे।

आपको बता दें OnePlus 8 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया था जिसमे आपको 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ 16MP अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मिलता था। अब कंपनी नए 8T मॉडल में 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP के पोर्ट्रेट लेंस के इस्तेमाल से इसको पिछले मॉडल से बेहतर बना रही है।

इसके अलावा डिवाइस की कुछ और स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गयी है जिसके अनुसार डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जायेगा। सॉफ्टवेयर के तौर पर यहाँ एंड्राइड 11 आधारित Oxygen OS 11 दिया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here