OnePlus 7 Neha Bhasin

OnePlus 7 के फ़ोनों के लिए इस समय सबसे ज्यादा इन्तजार हो रहा है। कंपनी ने टीज़र भी पोस्ट किये है। लेकिन YouTube पर एक म्यूजिक विडियो में डिवाइस साफ़ तौर पर देखी जा सकती है। म्यूजिक विडियो “Meri Odhe Naal” जिसमे नेहा भसीन भी दिखाई देती है।

लगभग 3 मिनट की इस विडियो में OnePlus डिवाइस को 2 बार दिखाया गया है। वैसे तो डिवाइस  काफी कम  के लिए सामने आती है लेकिन रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में बिना नौच वाला डिस्प्ले आसानी से देखा जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Realme 3 Pro का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वरिएन्त भी बिक्री के लिए उपलब्ध

जैसा की अभी तक सामने आई जानकारी से साफ़ हो पाया है OnePlus 7 Pro में आपको बिना नौच वाली डिस्प्ले दी जाएगी। सेल्फी कैमरे को पॉप-अप सेटअप के तहत पेश किया जायेगा। लेकिन म्यूजिक विडियो में दोनों बार ही डिवाइस को बिना नौच वाली डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है तो   उम्मीद की जा सकती है की OnePlus 7 Pro हो या दोनों ही फ़ोनों में पॉप-अप कैमरा भी हो सकता है।

पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा वर्टीकल डायरेक्शन में दिए गये है जैसा की अभी तक लीक्स में देखा गया है। कैमरा फ़्लैश यहाँ पिल के आकार में दी गयी है। पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर का ना दिया जाना यह साफ़ करता है की दोनों ही फोन फ़ोनों में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा।

क्योकि OnePlus ने पहले ही कहा है की 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जायेगा तो हम कह सकते है की यह डिवाइस OnePlus 7 होगी।

 

View this post on Instagram

 

Bells and whistles make noise. We make phones. #OnePlus7Series

A post shared by OnePlus (@oneplus) on

OnePlus 7 Pro में आपको 5G सपोर्ट के साथ A+ रेटिंग वाली डिस्प्ले स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट मिलेगी। वैसे भी 14 मई को दोनों ही फ़ोनों को लांच किया जायेगा तो लांच इवेंट में तो सब साफ़ हो ही जायेगा तो तब तक बने रहिये हमारे साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here